Monday, August 25, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 25/8/2014 सोमवार


अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 25/8/2014   सोमवार
============================================
अंक १,,१०,१९,२८ 
आज आप शांत चित स अपने दैनिक निर्धारित लक्ष्य पूर्ण कर पाएंगे व्  आमोद प्रमोद,सैर सपाटे एवं रचनात्मक गतिविधियों मैं भी कुछ समय दे पाएंगे/शिपिंग सेक्टर,सीफ़ूड ,मोती ,चाँदी ,एक्वा गार्ड्स के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक २,११,२०,२९ 
आज सेहत व् पेयजल की शुद्धता के प्रति विशेष सचेत रहिये/भारी वर्षा भी आज आपकी परेशानी का सबब हो सकती है/शांत चित से दैनिक क्रियाकलापों पर ही ध्यान दीजिये/चांदी व् कलाकृतियों के विक्रेता,अनुवादक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ३,१२,२१,३०
 आज आप व्यवसायिक व् सामाजिक दायित्व  बखूबी निभा पाएंगे/मर्चेंट नेवी,समुद्रीय उत्पादों व् चाँदी के विक्रेता एवं निर्यातक ,साहसिक समुद्री अभियान प्रशिक्षक ,कलाकार,टूरिस्ट गाइड आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ४,१३,२२,३१ 
आज कल्पना को उन्मुक्त उड़ान दीजिए /आज भाग्य अनुकूलता से आप अनुसन्धान,आविष्कार व् प्रशासनिक नवाचारों के क्षेत्र व् रचनात्मक गतिविधियों मैं कुछ पहचान बना पायंगे/ समुद्री व्यवसाय से जुड़े लोग,तैराकी प्रशिक्षक ,चाँदी ,मोती के  विक्रेता,धर्म प्रचारक ,कलाकार,वैज्ञानिक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ५,१,२३
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/विदश मैं कार्यरत प्रशानिक अधिकारी अपनी कार्यक्षमता व् बौद्धिक स्तर से विशिष्ट पहचान बना पाएंगे/सफेद   रंग की  वस्तुओं के विक्रेता,राजनीतिज्ञ,सामाजिक कार्यकर्ता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे /

अंक ६,१५,२४
आज के  दिन आपकी  स्थिति मैं किसी  उल्लेखनीय बदलाव के आसार नहीं हैं/दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/कुछ  समय पसंद दीदा गतिविधियों व् सामाजिक मेलजोल मैं दीजिये/

अंक ७,१६,२५
आज कल्पना के पंख और अधिक फैलाने के लिए अनुकूल दिन है/रचनत्मक गतिविधियों,सैर सपाटे,साहसिक समुद्री अभियान,मनोविज्ञान आदि की ओर  आपकी रूचि बढ़ेगी/शिपिंग सेक्टर,जल शुद्दिकरण सयंत्र ,कलाकार,मीडिया मोती ,चाँदी ,सीफ़ूड के विक्रेता व् निर्यातक अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ८,१७,२६
दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण कर पाएंगे /अहम पर यथासम्भव काबू रखिये/प्रशासनिक व् राजनैतिक स्तर पर अनर्गल वाद विवाद आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/सफ़ेद  रंग की वस्तुओं के विक्रेता,आज अपेक्षाकृत कम  लाभ प्राप्त कर पाएंगे/

अंक ९,१८,२७
आज आप सहजता से दैनिक क्रिया कलाप पूर्ण कर पाएंगे,परन्तु आपकी गतिविधियों में नवीनता की कमी खलेगी/कुछ समय लम्बे समय से टालते  आ रहे सामाजिक मेलजोल व् मन पसंद गतिविधियों मैं दीजिये/ताज़गी का अनुभव होगा/









अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 








No comments:

Post a Comment