Saturday, August 23, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 24/8/2014 रविवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 24/8/2014   रविवार
==========================================================
अंक 1,10,19,28
आर्थिक संसाधनों की कमी के  कारण आज कार्यगति कुछ बाधित हो सकती है/नए प्रोजक्ट्स के लिए  दिन जोखिमपूर्ण है/अपव्यय के कारण जीवनसंगी से भी कुछ मनमुटाव का अंदेशा है/भाग्य अनुकूलता से,आज आप राजनतिक व् सामाजिक सरोकार की गतिविधियों मैं कुछ पहचान बना पाएंगे/दुग्ध उत्पादों व् सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता आज अधिक लाभप्रद  स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको आशा से कहीं अधिक लाभान्वित करेंगे/आर्थिक,सामाजिक व् पारिवारिक स्थिति सुखद रहेगी/सुनहरी व् भूरे  रंग की वस्तुओं,कास्मेटिकस ,सोने व् सम्पति के विक्रेता,आर्किटेक्ट्स ,आंतरिक सज्जाकार,शिक्षाविद,फैशन व् ग्लैमर जगत अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/ प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता बढ़ेगी/आज आप व्यक्तिगत रखरखाव व् प्रियजन की सुख सुविधा हेतु सहर्ष व्यय करंगे/

अंक 3,12,21,30
आर्थिक संसधान सीमित होने के बावजूद ,आप् भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप,अपने व्यवसायिक व् पारिवारिक दायित्व पूर्ण कर पाएंगे /स्त्री रोग विशेषज्ञ,आर्किटेक्ट्स,साहित्यकार,गृह उपयोगी वस्तुओं व् सोने के  विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज व्यय से पूर्व बजट अवश्य निर्धारित कर लीजिये/ अपव्यय के कारण सहचर से अनबन का अंदेशा है/राजनैतिक स्तर पर कुछ मतभेद भी आपके अपयश का कारण बन सकते है/शांत चित से दैनिक निर्धारित लक्ष्य पूर्ण करने की कोशिश कीजिये व् छुटी के दिन का आनंद लीजिये/

अंक 5,14,23
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/भाग्य अनुकूलता से आपकी आर्थिक व् पारिवारिक स्थिति सुखद रहेगी/ सोने व् सम्पति के विक्रेता,गृह व् शिक्षा ऋण एजेंट्स,राजनीतिज्ञ,सामाजिक कार्यकर्ता,सफ़ेद रंग की वस्तुओं के  विक्रेता,आर्किटक्ट्स,टूरिज्म सेक्टर अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 6,15,24
आज आर्थिक,सामाजिक,पारिवारिक स्थिति सराहनीय रहेगी/गृह निर्माण ,आंतरिक सज्जा ,सोने व् सम्पति के विक्रय हेतु अनुकूल दिन है/आज प्रसूतिगृह,सेक्सोलॉजिस्ट्स,फिल्म निर्माता,साहित्यकार,भूरे व् सुनहरी रंग की वस्तुओं के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 7,16,25
आज आपके सामाजिक सम्मान मैं वृद्धि होगी/आर्थिक व् पारिवारिक स्थिति भी सुखद रहेगी/डेटिंग व् विवाह प्रस्ताव हेतु अनुकूल दिन है/आज कॉफी पार्लर्स,ब्यूटी पार्लर्स ,स्त्री रोग विशेषज्ञ,सोने,सम्पति,भूरे व् सुनहरी रंग की वस्तुओं के विक्रेता,आंतरिक सज्जाकार अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ अहम के टकराव के कारण राजनैतिक व् प्रशासनिक स्तर पर कुछ मतभेद आपकी परेशानी का सबब बन सकते हैं/सोने व् सम्पति के दीर्घ कालीन निवेश के लिए अनुकूल दिन है/आज साहित्यिक व् सामाजिक दायरा भी कुछ बढ़ेगा/

अंक 9,18,27
 आज आप अपने किसी प्रियजन की कमी बहुत शिद्द्त से महसूस करेंगे/जीवनसंगी की भावनाओं की ओर अधिक सहिष्णु रहिये/आज सामाजिक व् साहित्यिक दायरा और विस्तृत होगा/सोने व् सम्पति के दीर्घ कालीन निवेश के लिए अनुकूल दिन है/


अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment