Thursday, August 14, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 16 /8 /2014 शनिवार

जानिए और संवारिए अपना कल
======================

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक  16 /8 /2014 शनिवार
====================================================
अंक 1,10,19,28
आज अहम पर यथासम्भव काबू रखिये/बुजुर्गों व् उच्च अधिकारियों से वैचारिक मतभेद आज आपकी परेशानी का कारण बन सकते हैं/ वाहन चालन मैं आज अधिक सतर्कता की आवश्यकता है/वाहन क्रय भी आज स्थगित कर दीजिये/

अंक 2,11,20,29
आज आप अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/धार्मिक गतिविधियों,शोध कार्य व् प्रतियोगिताओं मैं भाग लेने के लिए उत्तम दिन है/हीरे ,वाहन,पेट्रोल ,लोहे ,प्रकाशन सामग्री के विक्रेता ,धर्म प्रचारक,मीडिया ,कॉस्मेटिक सर्जन्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
आज आपकी आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सुद्ढ़ रहेगी / आपकी राय का मान होगा/ मीडिया,जर्नलिस्ट,धार्मिक साहित्य के प्रकाशक,ट्रांसपोर्ट्स,सर्जन्स,हीरे ,लोहे,कोयले,पेट्रोल व् वाहन के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज व्यवहार मैं विनम्रता बरतिए /बुजुर्गों के दृष्टिकोण को समझने व् उनके साथ सामंजस्य की नीति अपना कर चलने की कोशिश कीजिये/वाहन चालन में अधिक सतर्क रहिये/भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप,आज आविष्कार,अनुसंधान,प्रशासनिक नवाचार व् सामाजिक सरोकार की गतिविधियों से आपकी पहचान बन पाएगी/

अंक 5,14,23
आज मन की चपलता पर काबू रखिये व् वाहन चालन मैं भी अधिक सचेत रहिये/विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी अपने नेतृत्व क्षमता के बल पर खास पहचान बना पाएंगे/सफद रंग के वस्तुओं के विक्रेता व् एन जी ओ आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 6,15,24
आज का दिन आपके लिय सामान्य है/दैनिक निर्धारित लक्ष्य निर्बाध पूर्ण होने से  आप संतुष्ट रहेंगे/अपने आस पास बिखरी छोटे छोटी खुशियाँ सहजने की कोशिश कीजिए /

अंक 7,16,25
आज आप दृढ़ निश्चय लेने व् अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/धार्मिक गतिविधियों,ज्योतिष व् शोध कार्यों में  रुझान बढ़ेगा/शल्य चिकित्सिक,आर्किटेक्ट्स,ट्रांसपोर्टर्स,मीडिया,प्रकाशक,धर्मगुरु,लोहे,कोयले,सरसों के तेल,पेट्रोल,वाहन ,हीरे,प्रकाशन सामग्री के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेेंगे/

अंक 8,17,26
आज आपके व्यवसायिक स्थिति सुखद रहेगी,परन्तु अहम पर काबू रखिये/प्रशासनिक व् राजनैतिक स्तर पर कुछ विवाद आपकी उलझने बड़ा सकते हैं/धार्मिक गतिविधियों,वास्तु परामर्श व् ज्योतिष आदि में रुझान बढ़ेगा/तीर्थ यात्रा के अवसर बन सकते हैं/हीरे,पेट्रोल,लोहे ,वाहन व् शल्य चिकित्सा उपकरणों के  विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे /

अंक 9,18,27
आज आपकी व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/घर मैं कुछ मांगलिक गतिविधियों के आसार है/धर्म प्रचारक,वास्तु विद,आर्किटेक्ट्स,वाहन ,पट्रोल,हीरे,लोहे के विक्रता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/
======================================================================


अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment