Tuesday, August 12, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 13/8/2014 बुधवार


अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 13/8/2014    बुधवार
====================================================
अंक 1,10,19,28
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता से आज राजनैतिक व् सामाजिक सरोकार की गतिविधियों से कुछ पहचान बनेगी/लोग आपके बौद्धिक क्षमता व् नेतृत्व की प्रवृति से प्रभावित  होंगे/टूरिज्म सेक्टर,एन जी ओ ,सफ़ेद व् स्लेटी  रंग की वस्तुओं के विक्रेता,इवेंट  मैनेजर्स  ,बेंकर्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/मेहमानों व् बच्चों के साथ बिताया गया समय यादगार रहेगा/बालरोग व् मनोरोग चिकित्सिक,कोरियोग्राफर्स ,टूरिज्म सेक्टर,खेलजगत आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/संतान पक्ष की किसी चिंता से व् आकस्मिक  अतिथियों के कारण आज आप कुछ अवयवस्थित से रहेंगे / उधार दिया हुआ धन वसूलने मैं भी आज दिक्क्त आ सकती है/

अंक 4,13,22,31
आज आपकी  रूचि लीक से हट कर कुछ कर गुजरने की ओर रहेगी/विदेश मैं उच्च अध्ययन,निर्यात व्यवसाय विस्तार व् इवेंट  मैनेजमेंट ,खेल स्पर्धा हेतु  जाने के लिए उत्तम दिन  है/ प्रशासनिक नवनीति निर्माण,अनुसन्धान,आविष्कार हेतु व् अपने उत्पाद पेटेंट करवाने के लिए उत्तम दिन है/राजनैतिक स्तर पर अनर्गल वाद विवाद से दूर रहिये/

अंक 5,14,23
आज अंतरात्मा की पुकार सुनते हुए आप जो भी निर्णय लेंगे,सही सिद्ध होंगे/ अपनी गणनात्मक योग्यता का भी भरपूर उपयोग कीजिये/आज राजनैतिक,सामाजिक,व्यवसायिक गतिविधियाँ प्रभावी ढंग से पूर्ण कर पाएंगे/सफ़ेद व् स्लेटी रंग की वस्तुओं के विक्रेता,टूरिज्म सेक्टर,खिलाडी ,निर्यातक ,राजनीतिज्ञ,मनोचिक्त्सिक व् बालरोग विशेषज्ञ,संगीतकार  अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 6,15,24
दैनिक गतिविधियाँ  निर्बाध पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे /कुछ समय पसंद दीदा गतिविधियों मैं दीजिये व् अपने आस पास बिखरी छोटी छोटी खुशियाँ सहजने की कोशिश कीजिये/

अंक 7,16,25
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता से कुछ बाधित कार्य पूर्ण हो सकते है/मित्र मंडली व् विदेशी सम्पर्क सूत्र भी आपको कुछ आकस्मिक लाभ दिला सकते है/बालरोग व् मनोरोग चिकित्सिक,नर्सिंग होम्स,टूरिज्म सेक्टर व् निर्यातक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
आज अहम पर यथासम्भव काबू रखिये/प्रशासनिक व् राजनैतिक स्तर पर अनर्गल वाद विवाद व् बुजुर्गों से  कहा सुनी आपकी परेशानी का सबब बन सकते हैं/सफ़ेद  रंग की वस्तुओं के विक्रेता आज अपेक्षाकृत कम कमा पाएंगे/दुघ्ध उत्पादों की शुद्धता के प्रति भी उपभोग से पूर्व आश्वस्त हो लीजिये/

अंक 9,18,27
दैनिक क्रिया कलाप सामन्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/अचानक आये मेहमानों के कारण व् संतान पक्ष की किसी चिंता से आज आप कुछ अनमने से रहेंगे/पूर्व निर्धारित कार्यक्रम मैं फेर बदल का अंदेशा है /



अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment