Sunday, August 10, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 12/8/2014 मंगलवार

जानिये और संवारिए अपना कल
=======================

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 12/8/2014  मंगलवार
============================================================              
अंक 1,10,19,28
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नही ला पाएंगे/आपके क्रिया कलापों मैं नवीनता की कमी खलेगी/

अंक 2,11,20,29
आज सामाजिक व् व्यवसायिक दायित्व सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/पारिवारिक माहौल भी सुखद रहेगा,बशर्ते आप क्रोध  पर काबू रखें/सम्पति से जुडी  कोई भी सौदेबाजी या मक़दमेबाजी आज प्रतिकूल परिणाम दे सकते हैं/सोने व् गृह उपयोगी वस्तुओं  के विक्रेता,साहित्यकार  आज अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
आज आप् पारिवारिक,व्यवसायिक ,सामाजिक दायित्व प्रभावी ढंग से पूर्ण कर पाएंगे/ साहित्यकार,प्रकाशक,मीडिया,फोटो जर्नलिस्ट,धर्म गुरु ,ईंधन,बारूद ,कृषि भूमि के विक्रेता,स्त्री रोग विशेषज्ञ,चर्म  विशेषज्ञ ,सोने व् नवरतन के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पायंगे/ दैनिक निर्धारित लक्ष्य निर्बाध पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/कुछ समय सामाजिक व् पसंद  दीदा गतिविधियों मैं दीजिए /

अंक 5,14,23
 व्यवसायिक व् पारिवारिक दायित्व आप प्रतिकूल परिस्थितियों के बावजूद पूर्ण कर पाएंगे/साहित्यिक व् सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा/सम्पति से जुडी कोई भी मुकदमेबाजी आज प्रतिकूल परिणाम दे सकती है/

अंक 6,15,24
 परिवार  की सुख  सुविधा हेतु आज आप सहर्ष व्यय करेंगे/सामाजिक व् व्यवसायिक दायित्व भी बखूबी निभा पायंगे/सम्पति से जुडी किसी न्यायिक प्रक्रिया से परेशानी का अंदेशा है/सोने व् सुनहरी वस्तुओं के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 7,16,25
आज पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व सुगमता से पूर्ण कर पाएंगे/ आंतरिक सज्जाकार,सोने व् सुनहरी  वस्तुओं के विक्रेता ,साहित्यकार ,स्त्री रोग विशेषज्ञ आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/सम्पति से जुड़े  किसी वाद से,आगजनी या शार्ट सर्किट से परेशानी का अंदेशा है/

अंक 8,17,26
आज व्यवसायिक,सामाजिक व् पारिवारिक दायित्व प्रभावी ढंग से निभा पाएंगे/धार्मिक गतिविधियों,वास्तु परामर्श मैं रुझान बढ़ेगा/शिक्षाविद,भू शोध कर्ता,सोने,सम्पति,नवरतन,कृषि भूमि के दीर्घ कालीन विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/घर मैं मांगलिक गतिविधियों के आसार हैं/

अंक 9,18,27
आज पारिवारिक निर्णय दृढ़ता से लेने के स्थिति मैं रहेंगे/सामाजिक व् व्यवसायिक स्थिति भी सुखद रहेगी/सना,न्यायपालिका,भू शोध कर्ता ,ईंधन,बारूद ,नवरतन,सोने,गृह उपयोगी वस्तुओं के विक्रेता,धर्म प्रचारक,प्रकाशक,फोटो जर्नलिस्ट अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेेंगे/
========================================================================

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment