Monday, July 7, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 8 /7 /2014 मंगलवार

एक झलक आपके आने वाले कल की

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 8 /7 /2014 मंगलवार 
============================================
अंक १,,१०,१९,२८ 
आज अहम पर यथासम्भव काबू रखिये/बुजुर्गों व् उच्च अधिकारियों से मतभेद आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/वाहन चालन मैं भी अधिक सतर्कता बरतिए / शांत चित से दैनिक क्रिया कलापों पर ध्यान दीजिए/

अंक २,११,२०,२९ 
आज आप अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे,परन्तु व्यवहार विनम्र रखिये/मीडिया,धार्मिक साहित्य के प्रकाशक,आर्किटेक्ट्स,हीरे,पेट्रोल ,वाहन के विक्रेता,सर्जन्स,धर्म गुरु अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/सम्पति से जुड़े कोई भी सौदेबाजी या मुकदमेबाजी आज प्रतिकूल परिणाम दे सकती है/

अंक ३,१२,२१,३० 
आज भाग्य  व् कर्म दोनों ही आपको आशा से अधिक लाभान्वित करेंगे/व्यवसायिक व्  सामाजिक स्थिति सुद्ढ़ रहेगी/धार्मिक कार्यों मैं मन रमेगा/कृषि भूमि ,रिहायशी भूमि,हीरे ,वाहन,पेट्रोल के विक्रेता। मीडिया,वास्तुविद अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/सामाजिक प्रभुत्व बढ़ेगा/

अंक ४,१३,२२,३१ 
आज अहम के टकराव के कारण प्रशासनिक व् राजनैतिक स्तर पर कुछ परेशानी का अंदेशा है/वाहन  चालन मैं अधिक सतर्क रहिये/आविष्कार,अनुसन्धान व्  प्रशासनिक नवाचारों के क्षेत्र मैं कुछ पहचान बन सकती है/

अंक ५,१,२३
मन की चपलता पर यथासम्भव काबू रखिये/क्रोध व् अनर्गल वादविवाद व् सम्पति से जुडी कोई भी न्यायिक प्रक्रिया आपकी परेशानी का सबब बन सकते हैं/वाहन चालन मैं भी अधिक सावधानी बरतिये /सफद रंग की वस्तुओं के विक्रेता व् सामाजिक कार्यकर्ता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ६,१५,२४
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/सम्पति से जुडी कोई भी सौदेबाजी या मुकदमेबाजी आज प्रतिकूल परिणाम दे सकती है/

अंक ७,१६,२५
आज आपकी सामाजिक व् व्यवसायिक स्थिति सुद्ढ़ रहेगी/आप अपनी  बात दृढ़ता पूर्वक मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/  हीरे ,पेट्रोल,वाहन,धार्मिक साहित्य के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/सम्पति से जुड़े  किसी  भी प्रकरण मैं आज प्रतिकूल परिणाम का अंदेशा है/

अंक ८,१७,२६
व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सुद्ढ़ रहेगी/धार्मिक गतिविधियों,वास्तु परामर्श ,शोध कार्यों आदि मैं रुझान बढ़ेगा/हीरे,नवरतन,पेट्रोल,ईंधन,कृषि उत्पादों के विक्रेता,मीडिया ,प्रकाशक,सर्जन्स,धर्म गुरु अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ९,१८,२७
आज आपके सामाजिक व् व्यवसायिक स्तर पर प्रतिष्ठा बढ़ेंगी /आपकी राय को सहज अनुमोदन मिलेगा/धर्म गुरु,मीडिया,प्रकाशक,ट्रांसपोर्टर्स,सर्जन्स,आर्किटेक्ट्स,भू शोध से जुड़े लोग,हीरे,ईधन,वाहन,कृषि भूमि व् कृषि उत्पादों के  विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/








   अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 







No comments:

Post a Comment