Saturday, July 5, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 6/7/2014 रविवार

जानिए  और संवारियें अपना कल
=======================
अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल  6/7/2014 रविवार
==========================================

अंक १,,१०,१९,२८ 
आर्थिक स्तर पर दिन प्रतिकूल है/अपव्यय के कारण जीवन संगी से भी कुछ अनबन का अंदेशा है/भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप कुछ बाधित कार्य पूर्ण हो सकते हैं/राजनैतिक व् सामाजिक सरोकार की गतिविधियों मैं वर्चस्व बढ़ेगा/सफ़ेद व् रुपहली रंग की वस्तुओं के विक्रेता,एन जी ओ ,टूरिज्म सेक्टर अधिक अनुकूल  स्थिति मैं रहेंगे/

अंक २,११,२०,२९ 
आज आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/ डेटिंग व् विवाह प्रस्ताव के लिए अनुकूल दिन है/फैशन व् ग्लैमर जगत,चांदी,एथनिक ज्वेलरी ,चर्म उत्पादों,कास्मेटिकस के विक्रेता। सेक्सोलॉजिस्ट्स,फिल्म निर्माता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ३,१२,२१,३० 
आज आर्थिक संसाधन सीमित होने की वजह से आप मनचाहे ढंग से व्यय नहीं कर पाएंगे/प्रेम प्रसंग मैं प्रगाढ़ता की कमी रहेगी/कुछ अपयश का भी अंदेशा है/चांदी के विक्रेता व् निर्यातक ,मीडिया,पर्यटन व् एयर ट्रेवेल सेक्टर,कलाकार,अनुवादक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ४,१३,२२,३१ 
आज नवनिवेश के लिए दिन प्रतिकूल है/प्रेम प्रसंग मैं आज आत्मीयता की कमी खलेगी/ मीडिया,अनुवादक,एयर ट्रेवेल,चांदी व् दुग्ध उत्पादों के विक्रेता व् निर्यातक अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ५,१,२३
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/राजनैतिक व् सामाजिक सरोकार की गतिविधियों मैं मन रमेगा/सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता व् समाज सेवी संस्थाएं अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ६,१५,२४
आज आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/डेटिंग व् विवाह प्रस्ताव के लिए अनुकूल दिन है/कास्मेटिकस ,लैदर बैग्स,कलाकृतियों के विक्रेता,फिल्म निर्माता,कलाकार ,सेक्सोलॉजिस्ट्स आज  अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ७,१६,२५
 आज आप व्यक्तिगत रखरखाव व् प्रियजन की सुख सुविधा हेतु खुले दिल से व्यय कर पाएंगे/ प्रेमप्रसंग मैं आत्मीयता बढ़ेगी/डेटिंग के लिए अनुकल दिन है/चर्म उत्पादों ,कलाकृतियों के विक्रेता,सेक्सोलॉजिस्ट्स ,फैशन व् ग्लैमर जगत अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/आज वायु जनित संक्रमण से कुछ परेशानी का अंदेशा है/

अंक ८,१७,२६
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ अहं के टकराव के कारण आज राजनैतिक व् प्रशासनिक क्षेत्र मैं कुछ परेशानी का अंदेशा है/

अंक ९,१८,२७
आज आप अपने किसी प्रियजन की कमी बहत शिद्द्त से महसूस करेंगे/अपव्यय के कारण सहचर से कछ मनमुटाव का अंदेशा है/नए प्रोजेक्ट्स के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/शांत चित से दैनिक क्रिया कलापों पर ही ध्यान दीजिये/








   अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 






No comments:

Post a Comment