Thursday, July 3, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 5/7/2014 शनिवार

जानिये और साँवरियें अपना कल
======================
अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 5/7/2014  शनिवार
==========================================

अंक १,,१०,१९,२८ 
आज का दिन व्यस्ततापूर्ण व् गतिशील है/आपके प्रयास सार्थक परिणाम देंगे/ प्रशासनिक कारणों से यात्रा के अवसर बनेंगे/वाहन चालन मैं अधिक सतर्कता की ज़रूरत है/विदेशी सम्पर्क सूत्र कुछ आकस्मिक लाभ दिला  सकते हैं/मनोकित्सिक,बाल रोग विशेषज्ञ,इवेंट मेंजर्स,प्रशासनिक अधिकारी,टूरिज्म सेक्टर,बेंकर्स,खिलाड़ी आज अधिक अनुकूल  स्थिति मैं रहेंगे/

अंक २,११,२०,२९ 
आज भाग्य व् कर्म दोनों  ही आपको आशा से अधिक लाभान्वित करेंगे/विदेश भ्रमण के व् आमोद प्रमोद,मेहमाननवाज़ी के अवसर बन सकते है/मीडिया,धर्म गुरु,बाल साहित्य व् धार्मिक साहित्य के प्रकाशक,हीरे,वाहन,पेट्रोल के विक्रेता,ट्रांसपोर्टर्स ,आर्किटेक्ट्स,टूरिज्म सेक्टर व् एयर ट्रेवेल अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ३,१२,२१,३० 
आज संतान पक्ष की किसी चिंता से व् पूर्व  निर्धारित यात्रा कार्यक्रम मैं फेर बदल से आप कुछ अनमने से रहेंगे/दृढ निश्चय पूर्वक आप समस्याओं का समाधान कर पाएंगे/धार्मिक क्रिया कलापों मैं रूचि बढ़ेगी/मीडिया,प्रकाशक,वाहन,पेट्रोल व्  हीरे के विक्रेता,सर्जन्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ४,१३,२२,३१
आज विदेशी सम्पर्क सूत्र व् मित्र मंडली आपके विशेष मददगार हो सकते हैं/ विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी,सांस्कृतिक व् राजनैतिक शिष्ट मंडल अपनी खास पहचान बना पाएंगे/अहम पर यथासम्भव काबू रखिये/


अंक ५,१,२३
आज अंतरात्मा की पुकार को अनसुना न कीजिये व् अपनी गणनात्मक योग्यता का भी भरपूर उपयोग कीजिये/मनोरोग व् बालरोग चिकित्सिक,फ़िज़ियोथेरेपिस्ट ,नर्सिंग होम्स,होटल व्यवसायी ,लोन एजेंट्स ,बेंकर्स,इवेंट मैनेजर्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ६,१५,२४
आज आपके क्रिया कलापों मैं नवीनता की कमी खलेगी/दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण कर पाएंगे/कुछ समय अपनी पसंद दीदा गतिविधियों व् सामाजिक मेलजोल मैं दीजिये/

अंक ७,१६,२५
आज  आपके कुछ बाधित कार्य पूरे होने के आसार हैं/विदेश मैं उच्च अध्ययन,इवेंट मैनजमेंट व् निर्यात व्यवसाय विस्तार एवं भ्रमण हेतु जाने के लिए उत्तम दिन है/ बालरोग चिकित्सिक,फ़िज़ियोथेरेपिस्ट, सर्जन्स,धर्म प्रचारक,मीडिया,इवेंट मैनेजर्स,टूरिज्म सेक्टर अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ८,१७,२६
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/भाग्य अनुकूलता से आपकी व्यवसायिक स्थिति सुधरेगी/हीरे व् वाहन,पेट्रोल,श्याम वर्ण वस्तुओं के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/अहम पर यथासम्भव काबू रखिये/प्रशासनिक व् राजनैतिक मतभेद आपकी परेशानी का सबब बन सकते हैं/

अंक ९,१८,२७
आज आप मानसिक उलझनों के कारण कुछ अव्यस्थित से रहेंगे/संतान पक्ष की समस्यायों को दृढ़तापूर्वक निश्चय ले कर सुलझाने की चेष्टा कीजिये/धार्मिक गतिविधियों की ओर  आपका रुझान बढ़ेगा/फोटो जर्नलिस्ट,मीडिया,प्रकाशक,हीरे ,ईंधन के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/









   अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 






No comments:

Post a Comment