Sunday, July 27, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 29 /7 /2014 मंगलवार

एक झलक आपके आने वाल कल की
=========================
अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 29 /7 /2014  मंगलवार
=============================================
अंक १,,१०,१९,२८ 
आज आप शांत चित से अपने दैनिक गतिविधियाँ पूर्ण कर पाएंगे/ रचनात्मक गतिविधियों व् सैर सपाटे मैं भी मन रमेगा/मीडिया ,कलाकार,अनुवादक,टूरिज्म सेक्टर ,चाँदी के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक २,११,२०,२९ 
आज दैनिक निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूर्ण कर पाएंगे,परन्तु अनर्गल वादविवाद व् सम्पति से जुडी कोई  भी मुकदमेबाजी या सौदेबाजी आपके उलझने बढ़ा सकते हैं/जलजनित संक्रमण से भी परेशानी का अंदेशा है/ आज भाग्य अनुकूलता से रचनात्मक व् साहित्यिक गतिविधियों मैं कुछ नाम  हो सकता है/

अंक ३,१२,२१,३० 
आज भाग्य व् कर्म दोनो  ही आपको अपेक्षा से कहीं अधिक लाभान्वित करेंगे/ रचनात्मक गतिविधियों,आमोद प्रमोद,विदेश भ्रमण व् तीर्थ यात्रा के कार्यक्रम बन सकते हैं/ 
सेना,न्यायपालिका,कृषक वर्ग,ईंधन,नवरतन,चाँदी के विक्रेता ,फोटी जर्नलिस्ट,धार्मिक साहित्य के प्रकाशक,कला समीक्षक,शिपिंग सेक्टर,पर्वतारोही आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ४,१३,२२,३१ 
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से सम्पन्न कर पायंगे/भाग्य अनुकूलता से कुछ बाधित कार्य  लेंगे/सीफ़ूड ,एक्वा गार्ड्स ,चाँदी ,मोती के विक्रेता ,शिपिंग व्यवसाय से जुड़े लोग व् एयर ट्रेवल्स,मीडिया आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ५,१,२३
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ सम्पति से जुडी कोई भी प्रक्रिया व् अनर्गलविवाद आज आपकी परेशानी का सबब बन सकते है/क्रोध पर यथासंभव काबू रखिये/

अंक ६,१५,२४
दैनिक गतिविधियाँ बिना किसी नवीनता के पूर्ण कर पाएंगे/ क्रोध व् अनर्गल बहसबाजी से  यथासंभव् दूर रहिये/सम्पति से जुडी कोई भी सौदेबाजी आज शुरू न कीजिये/

अंक ७,१६,२५
आज सेहत की ओर अधिक ध्यान दीजिये/वायु जनित संक्रमण से परेशानी का अंदशा है/ अस्वस्थता के  बावजूद आप अपने दायित्व पूर्ण कर पाएंगे/ क्रोध,आगजनी ,सम्पति से जुडी कोई मुकदमेबाजी आज आपकी परेशानी का कारण हो सकते हैं/

अंक ८,१७,२६
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/धार्मिक गतिविधियों,वास्तु व् ज्योतिष परामर्श मैं रूचि बढ़ेगी/कृषि भूमि मैं दीर्घ कालीन निवेश के लिए व् बहु रंगी उत्पादों,ईंधन  के विक्रय के लिए अनुकूल दिन है/

अंक ९,१८,२७
दैनिक व्यवसायिक व् पारिवारिक दायित्व सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ आध्यात्म गुरु,फोटोजर्नलिस्ट,न्यायपालिका,सेना, भू शोध कर्ता ,ईंधन  व् बारूद के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/









अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 









No comments:

Post a Comment