Monday, July 21, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 26/7/2014

एक झलक आपके आने वाल कल की
=========================
अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल  26/7/2014  शनिवार
============================================

अंक १,,१०,१९,२८ 
आज अहम पर यथासम्भव काबू रखिये/बुजुर्गों,उच्च अधिकारियों व् मित्रों के साथ  मतभेद आज आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/वाहन चालन मैं भी आज अधिक सावधानी बरतिये व् वाहन क्रय आज स्थगित कर दीजिये/

अंक २,११,२०,२९ 
आज आपकी व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सुद्ढ़ रहेगी/ आपकी राय का मान  होगा व् आप अहम मुद्दों पर दृढ़तापूर्वक निश्चय लेने की स्थिति मैं रहेंगे/मीडिया ,धार्मिक साहित्य व् ज्योतिष,वास्तु की पुस्तकों,हीरे,पेट्रोल,वाहन के विक्रता,कॉस्मेटिक सर्जन्स,आर्किटक्ट्स,ट्रांसपोर्टर्स,रेलवे  आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ३,१२,२१,३० 
आज आपका व्यवसायिक व् सामाजिक प्रभुत्व बढ़ेगा/आपकी  राय को सहज अनुमोदन मिलेगा/धर्म गुरु,वास्तु विद,ज्योतिष के शोधकर्ता ,हीरे ,लोहे,वाहन,पेट्रोल,सरसों के तेल के विक्रेता,ट्रांसपोर्टर्स,भवन निर्माता,सर्जन  अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ४,१३,२२,३१ 
आज अहम के टकराव के कारण बुजर्गों  व् उच्च अधिकारियों के साथ मतभेद आपके परेशानी का सबब बन सकते हैं/नवाचारों,अनुसन्धान व् सामाजिक व् राजनैतिक गतिविधियों के क्षेत्र मैं आप कुछ पहचान बना  पाएंगे/

अंक ५,१,२३
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/मन की चपलता पर काबू रखिये/ यातायात नियमों की अवहेलना व् वाहन चालन मैं लापरवाही आज आपकी परेशानी का सबब बन सकते है/राजनीतिज्ञ व् सामाजिक कार्यकर्ता ,सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता आज अपेक्षाकृत अधिक अनुकूल स्थिति रहेंगे/

अंक ६,१५,२४
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे,परन्तु आपके क्रिया कलापों मैं नवीनता की कमी रहेगी/ कुछ समय अपनी  दीदा गतिविधियों मैं देने की कोशिश कीजिए/

अंक ७,१६,२५
आज आपका प्रभुत्व व्यवसायिक व् सामजिक  क्षेत्र मैं बढ़ेगा व् विरोधी भी आज आपके राय का मान करेंगे/धार्मिक साहित्य व् ज्योतिष की पुस्तकों के विक्रेता व् शोधकर्ता ,हीरे,ईंधन,वाहन के विक्रेता ,सर्जन्स,आर्किटेक्ट्स ,मूवर्स व् पैकर्स आज अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ८,१७,२६
आज आपकी सामाजिक व् व्यवसायिक स्थिति सुखद रहेगी/ धार्मिक गतिविधियों मैं रूचि बढ़ेगी व् तीर्थ यात्रा के अवसर बन सकते हैं/प्रकाशक,मीडिया,,परिवहन सेक्टर,सड़क निर्माता,पेट्रोल,वाहन,हीरे के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ९,१८,२७
आज  आप दृढ़ता पूर्वक निश्चय लेने की स्थिति मैं रहेंगे व् आपकी राय का मान होगा/धर्म  प्रचारक,ज्योतिष शोधकर्ता,आर्किटेक्ट्स. ,हीरे व् पेट्रोल के विक्रेता, तीर्थ यात्रा एजेंसियां आज  अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/









अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 







No comments:

Post a Comment