Thursday, July 24, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 25/7/2014 शुक्रवार

एक झलक आपके आने वाल कल की
=========================
अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 25/7/2014 शुक्रवार
==========================================

अंक १,,१०,१९,२८ 
आज आपके रूचि आमोद प्रमोद,सैर सपाटे ,साहसिक समुद्री अभियान आदि की ओर बढ़ेगी,परन्तु आर्थिक बाधा  के कारण इन पर खुले दिल से व्यय नहीं कर पाएंगे/ जलशुद्धिकरण सयंत्र ,शिपिंग व्यवसाय से जुड़े लोग,समुद्री उत्पादों व् चांदी के  विक्रेता,कलाकार व् मीडिया अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक २,११,२०,२९ 
आज सेहत व् आहार की ओर विशेष ध्यान दीजिये/ जलजनित संक्रमण से परेशानी का अंदेशा है/भाग्य अनुकूलता से आज आपकी आर्थिक व् सामाजिक  स्थिति सराहनीय रहेगी/ पारिवारिक दायित्व भी आप अस्वस्थता के बावजूद पूर्ण कर पाएंगे/ सोने,सम्पति,गृह उपयोगी वस्तुओं के विक्रेता,स्क्रिप्ट राइटर ,कलाकार,स्त्रीरोग विशेषज्ञ आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ३,१२,२१,३० 
आज आप शांत चित से रचनात्मक गतिविधियों व् पारिवारिक ,व्यवसायिक गतिविधियों मैं समय दे पाएंगे,परन्तु आर्थिक संसाधनों की कमी खलेगी/कुछ अपयश का भी अंदेशा है/मर्चेंट नेवी,शिपिंग व्यवसाय से  जुड़े लोग,एक्वा गार्ड विक्रेता,चांदी,मोती के निर्यातक,,आर्किटेक्ट्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ४,१३,२२,३१ 
आज आर्थिक साधन सीमित होने के बावजूद आप अपने दैनिक दायित्व सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/अपव्यय के कारण सहचर से कुछ मनमुटाव का अंदेशा है/ पोर्ट्स व् शिपिंग सेक्टर,समुद्री उत्पादों के विक्रेता,सीफ़ूड के निर्यातक ,धर्म प्रचारक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ५,१,२३
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/भाग्य अनुकूलता से पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व बखूबी निभ जायेंगे/साहित्यिक व् सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा/सोने व् सम्पति के विक्रय के लिय उत्तम दिन है/

अंक ६,१५,२४
दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/भाग्य अनुकूलता से आपकी आर्थिक,पारिवारिक व् सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/घर  व् ऑफिस की आंतरिक सज्जा हेतु व् गृह निर्माण शुरू करने के लिए ,साहित्य सृजन हेतु व् सोने,सम्पति,सुनहरी व भूरे  रंग की वस्तुओं के विक्रय हेतु विशष अनुकूल दिन है/

अंक ७,१६,२५
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको अपेक्षा से कहीं अधिक लाभान्वित करेंगे/डेटिंग व् विवाह प्रस्ताव हत्य उत्तम दिन है/आज  व्यवसायिक,सामाजिक व् पारिवारिक स्थिति सुखद रहेग/आप व्यवक्तिगत रखरखाव व् प्रिय जन की सुख सुविधा हेतु खुले दिल से व्यय कर पाएंगे/शिपिंग सेक्टर,सीफ़ूड,चांदी,मोती ,सोने व् सम्पति के विक्रेता विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ८,१७,२६
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप ,आज आपके व्यवसायिक व् सामाजिक क्षेत्र मैं प्रतिष्ठा बढ़ेगी/सोने व् सम्पति के दीर्घ कालेन निवेश के लिए व् सर्जरी के लिए अनुकूल दिन है/

अंक ९,१८,२७
आर्थिक संसाधन सीमित होने के बावजूद,आप अपनी सूझ बुझ से व्यवसायिक व् सामाजिक दायित्व पूर्ण कर पाएंगे/नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/आज आप साहित्यिक गतिविधियों मैं कुछ समय दे पायंगे/किसी प्रियजन की कमी आज  आप बहुत शिद्द्त से महसूस करेंगे/























अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 













अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment