Sunday, July 20, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 21/7/2014 सोमवार

एक झलक आने वाले कल की
====================
अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल  21/7/2014   सोमवार
=============================================
अंक १,,१०,१९,२८ 
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/अहम के टकराव के कारण बुजुर्गों व् उच्च अधिकारियों से अनबन का अंदेशा है/ वाहन चालन मैं भी अधिक सजग रहिये/भाग्य अनुकूलता से कोई बाधित कार्य गति ले सकता है/मीडिया,कलाकार व् चांदी के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक २,११,२०,२९ 
 व्यवसायिक,पारिवारिक व् सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/आप अपनी बात दृढ़ता पूर्वक मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/सोने,चाँदी ,हीरे,वाहन,पेट्रोल,सम्पति के विक्रेता,कला समीक्षक,मीडिया,प्रकाशक,कॉस्मेटिक सर्जन्स ,धर्म गुरु अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ३,१२,२१,३० 
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको अपेक्षाकृत अधिक लाभान्वित करेंगे/ पारिवारिक,व्यवसायिक,साहित्यिक ,सामाजिक क्षेत्र मैं आपकी उपलब्धियां सराहनीय रहेगी/सम्पति व् सोने मैं दीर्घ कालीन निवेश के लिए ,हीरे ,चाँदी ,कोयल,प्रकाशन सामग्रीे ,पेट्रोल,वाहन के  विक्रय के लिए अधिक अनुकूल दिन है/स्त्रीरोग विशेषज्ञ,कॉस्मेटिक सर्जन्स ,आर्किटेक्ट्स अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ४,१३,२२,३१ 
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/ अहम पर यथासंभव काबू रखिये/प्रशासनिक,राजनैतिक स्तर पर व् बुजर्गों से मतभेद आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/ आज मनोरंजन,सैर सपाटे के कार्यक्रम बनेंगे,परन्तु वाहन चालन मैं अधिक सजग रहिये/

अंक ५,१,२३
आज व्यवसायिक व् पारिवारिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे/साहित्यिक व् सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा/गृह व् शिक्षा ऋण एजेंसियां,सोने व् सम्पति के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ आज यातायात नियमों के  प्रति विशेष सचेत रहिये/

अंक ६,१५,२४
पारिवारिक व् व्यवसायिक स्थिति सुखद रहेगी/ साहित्यिक गतिविधियों  मैं भी मन रमेगा/आर्किटेक्ट्स,सोने,सम्पति,स्टेशनरी के विक्रेता,स्त्री  रोग विशेषज्ञ आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ७,१६,२५
आज आपके प्रयास पारिवारिक व् व्यवसायिक क्षेत्र मैं आपकी प्रतिष्ठा बढ़ाएंगे/सामाजिक व् साहित्यिक क्षेत्र  भी कुछ नाम होगा/टूरिज्म सेक्टर ,मूवर्स व् पैकर्स,कॉस्मेटिक सर्जन्स,हीरे,सोने,चाँदी ,मोती ,सम्पति,गृह उपयोगी वस्तुओं के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/आज तीर्थ यात्रा के अवसर बन सकते हैं/

अंक ८,१७,२६
आज आपकी  व्यवसायिक स्थिति सराहनीय रहेगी/परिवार व् समाज मैं भी आपकी राय  का मान होगा/सर्जन्स,प्रसूतिगृह,आर्किटक्ट्स,मीडिया,प्रकाशक,धर्म गुरु,लोह,वाहन,पेट्रोल,हीरे,सोने,सम्पति के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/घर मैं मांगलिक गतिविधियों के आसार हैं/

अंक ९,१८,२७
आज पारिवारिक व् व्यवसायिक स्थिति सुखद रहेगी/आप दृढ़ता पूर्वक निश्चय लेने की स्थिति मैं रहेंगे/शिक्षाविद,साहित्यकार,आर्किटक्ट्स,धर्म प्रचारक,मीडिया व् फोटो जर्नलिस्ट ,हीरे,ईंधन व् वाहन के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/























अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com

No comments:

Post a Comment