Saturday, July 19, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 20/7/2014 रविवार

एक झलक आने वाले कल की
====================
अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल  20/7/2014 रविवार    
============================================

अंक १,,१०,१९,२८ 
आज आप शांत चित से छुटी के दिन का आनंद ले पाएंगे/ आपकी रूचि आमोद प्रमोद ,सैर सपाटे व् रचनात्मक गतिविधियों मैं बढ़ेगी/शिपिंग सेक्टर,एयर ट्रेवेल्स,चाँदी ,मोती ,सीफ़ूड के विक्रेता,मीडिया,कलाकार ,मनोवैज्ञानिक ,राजनीतिज्ञ ,सामाजिक कार्यकर्ता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक २,११,२०,२९ 
आज का दिन कल्पना को उन्मुक्त उड़ान देने  के लिए,रचनात्मक  गतिविधियों,सैर सपाटे व् मनोरंजन के लिए उत्तम है/टूरिज्म सेक्टर,मीडिया,चाँदी व् हस्तशिल्प उत्पादों के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/वर्षा व् जल जनित संक्रमण से परेशानी का अंदेशा है/

अंक ३,१२,२१,३०
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको आशा से अधिक लाभान्वित करेंगे/आप शांत चित से रचनात्मक गतिविधियों,सैर सपाटे ,पिकनिक आदि का आनंद ले  पाएंगे/शिपिंग सेक्टर,सीफ़ूड,चाँदी ,मोतीे ,कलाकृतियों के विक्रेता व् निर्यातक,साहसिक समुद्री अभियान प्रशिक्षक ,टूरिज्म सेक्टर अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ४,१३,२२,३१ 
आज का दिन शान्तिप्रद है/आप आमोद प्रमोद,सैर सपाटे व् रचनात्मक गतिविधियों मैं समय दे पाएंगे/शिपिंग सेक्टर,चांदी,मोतीे ,नमक,एक्वा गार्ड्स के विक्रता,एयर ट्रेवल्स ,कला दीर्घा संचालक ,मीडिया ,अनुवादक व् कवि अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ५,१,२३
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता  से राजनैतिक व् सामाजिक सरोकार के गतिविधियों मैं कुछ नाम होगा/सफ़ेद रंग की वस्तुओं के  विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहंगे/

अंक ६,१५,२४
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/आपके क्रिया कलापों मैं नवीनता की कमी रहेगी/कुछ समय सामाजिक मेलमिलाप व् अपने पसंद दीदा गतिविधियों मैं दीजिये/

अंक ७,१६,२५
आज सेहत की ओर अधिक ध्यान दीजिये/वायु जनित संक्रमण से परेशानी का अंदेशा है/आज एयर ट्रेवेल्स मैं भी कुछ परेशानी आ सकती है/ शिपिंग सेक्टर,जल शुद्धिकरण सयंत्र ,समुद्री उत्पादों के विक्रेता,साहसिक समुद्री अभियान से जुड़े लोग,मीडिया आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहंगे/

अंक ८,१७,२६
आज व्यक्तिगत प्रयास आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पायेंगे / अहम् पर  यथासम्भव काबू रखिए /उच्च अधिकारियों से व् राजनतिक स्तर पर मतभेद आपकी परेशानी बड़ा सकते हैंउपभोग से पूर्व दुग्ध उत्पादों  की शुद्धता के प्रति भी आश्वस्त हो लीजिये/

अंक ९,१८,२७
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण हों से आप संतुष्ट रहेंगे/अपने आस पास बिखरी छोटी छोटी खुशियाँ सहजने की कोशिश कीजिये /























अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 













अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment