Wednesday, July 16, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 18 /7 /2014 शुक्रवार

एक झलक आपके आने वाले कल की
========================
अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 18 /7 /2014   शुक्रवार
============================================
अंक १,,१०,१९,२८ 
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पायंगे/आर्थिक स्तर पर दिन जोखिमपूर्ण है/  सहचर के साथ भी अपव्यय के कारण कुछ अनबन का अंदेशा है/विदेशी सम्पर्क सूत्र व् मित्रमंडली आपके सहायक हो सकते हैं/

अंक २,११,२०,२९ 
आज सेहत व् आहार की ओर विशेष सजग रहिये/ सम्पति से जुडी कोई भी सौदेबाजी व् मुकदमेबाजी भी आज प्रतिकूल परिणाम दे सकती है/ अनुकूलता से आज आपक कुछ बाधित कार्य पूरे हो सकते है/मनोरोग व् बालरोग विशेषज्ञ,टूरिज्म सेक्टर,भूरे व् स्लेटी रंग की वस्तुओं के विक्रेता,फैशन व् ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े लोग,खेलजगत आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ३,१२,२१,३० 
आज आपका सामाजिक व् व्यवसायिक,धार्मिक क्षेत्र मैं वर्चस्व बढ़ेगा/सेना,न्यायपालिका,कृषक वर्ग,ईंधन व् बहुरंगी उत्पादों के विक्रेता ,फोटो जर्नलिस्ट,धर्म गुरु अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/संतान की बढ़ती मांगे पूरी न कर पाने से आज आप कुछ खिन्न मन रहंगे/प्रेमप्रसंग मैं आत्मीयता की कमी खलेगी/

अंक ४,१३,२२,३१ 
व्यक्तिगत प्रयास आज सामान्य परिणाम ही दे पाएंगे/ आर्थिक संसाधनों की कमी खलेगी/प्रेम प्रसंग मैं भी आज आत्मीयता की कमी महसूस होगी/नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/ विदेशी सम्पर्क सूत्र मददगार हो सकते है/विदेश मैं निर्यात व्यवसाय विस्तार व् इवेंट मैनजमेंट के लिए अनुकूल  दिन है/

अंक ५,१,२३
आज क्रोध पर यथासंभ काबू रखिये व् सम्पति से जुडी कोई भी मुकदमेबाजी या सौदेबाजी आज शुरू कीजिय/सेहत व् आहार की ओर  भी सचेत रहिये/ भाग्य अनुकूलता से आज निर्यातक, टूरिज्म सेक्टर,बालरोग व् मनोरोग विशेषज्ञ,संगीत निर्देशक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ६,१५,२४
आज सवास्थ्य व् आहार के प्रति अधिक सजग रहिये/ सम्पति से जुडी कोई भी न्यायिक प्रक्रिया आज शुरू न कीजिये/ भाग्यानुकूलता से आज आप कला,फैशन व् ग्लैमर की  गतिविधियों से धन व् यश प्राप्त कर पाएंगे/ सेक्सोलॉजिस्ट्स,कलाकार,भूरे रंग की वस्तुओं,कास्मेटिक के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ७,१६,२५
आज स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही व् अनर्गल वादविवाद आपकी परेशानी का सबब बन सकते हैं/ परन्तु भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप,आप अपने व्यवसायिक व् सामाजिक दायित्व पूर्ण कर पाएंगे/खेल सामग्रीे के निर्यातक,बालरोग व् मनोरोग विशेषज्ञ,फैशन व् ग्लैमर जगत अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेेंगे/

अंक ८,१७,२६
आज आपकी व्यवसायिक स्थिति सुद्ढ़ रहेगी व् आप अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/धर्म गुरु,धार्मिक साहित्य के प्रकाशक, कृषि शोध से जुड़े लोग,बहु रंगी उत्पादों के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ९,१८,२७
आज आपका व्यवसायिक व् धार्मिक क्षेत्र मैं वर्चस्व बढ़ेगा/ ईंधन,कृषि उत्पादों के विक्रेता,फोटो जर्नलिस्ट,सेना व् न्यायिक प्रक्रिया से जुड़े लोग अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/आर्थिक तंगी के कारण आप कुछ अनमने से रहंगे/अपने किसी प्रियजन की कमीं आप बहुत शिद्द्त से महसूस करेंगे/























अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 













अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment