Tuesday, July 15, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 16/7/2014 बुधवार

जानिये और संवारिए अपना कल
=======================
अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल  16/7/2014  बुधवार
===========================================

अंक १,,१०,१९,२८ 
आज का दिन गतिशील व् व्यवस्ततापूर्ण है/विदेशी सम्पर्क सूत्र व् मित्र मंडली आज आपके सहायक हो सख्त है/विदेश मैं उच्च अध्ययन, निर्यात व्यवसाय विस्तार ,खेल स्पर्धा व् सांस्कृतिक प्रस्तुति हेतु जाने के लिए विशेष अनुकूल दिन है/शिप्पिंग  सेक्टर,सीमेंट,मत्स्य,मोती व् चांदी,खेल सामग्रीे के विक्रेता ,ड्राइविंग स्कूल्स आज विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक २,११,२०,२९ 
आज सेहत व् पेयजल की शुद्धता की ओर विशेष ध्यान दीजिए/ अस्वस्थता के बावजूद,आप भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप ,व्यवसायिक व् सामाजिक,पारिवारिक दायित्व बखूबी पूर्ण कर पाएंगे/खिलाड़ी,बेंकर्स,मनोरोग व् बालरोग चिकित्सिक,निर्यातक,सोने व् सम्पति के विक्रता,आर्किटेक्ट्स,मीडिया अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे /

अंक ३,१२,२१,३० 
आज रचनात्मक गतिविधियों,सैर सपाटे,नौका विहार आदि की ओर आपकी रूचि बढ़ेगी/व्यवसायिक व् सामाजिक दायित्व बखूबी पूरे  कर पाएंगे.संतान पक्ष की किसी चिंता से आज आप कुछ परेशान रहेंगे,परन्तु धैर्यपूर्वक हल पाने की  कोशिश कीजिये;सफल रहेंगे/

अंक ४,१३,२२,३१ 
आज आप दिन भर विभिन्न गतिविधियों मैं उत्साहपर्वक भाग लेंगे व् सफल रहेंगे/ शिप्पिंग सेक्टर,एयर ट्रेवेल्स,चांदी,मोती ,सीफ़ूड ,सीमेंट,पारे,खेल  सामग्रीे के विक्रेता,लोन व् ट्रेवेल एजेंट्स,,मीडिया ,निर्यातक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ५,१,२३
पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे/आज अंतरात्मा के पुकार को अनसुना न कीजिए  व् अपनी गणनात्मक योग्यता का भी भरपूर उपयोग कीजिये/विदेश मैं उच्च अध्ययन,इवेंट मैनेजमेंट ,निर्यात व्यवसाय विस्तार व् भ्रमण हेतु जाने के लिए उत्तम दिन है/आज मनोचिक्त्सिक ,नर्सिंग होम्स व् स्त्री रोग विशेषज्ञ विशेष अनुकूल  स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ६,१५,२४
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/भाग्य अनुकूलता से,आपक व्यवसायिक व् पारिवारिक दायित्व बखूबी सम्पन्न हो पाएंगे/आंतरिक सज्जाकार,सोने व् सम्पति के विक्रेता,आर्किटेक्ट्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ७,१६,२५
आज भाग्य व् कर्म दोनो ही आपको अपेक्षा से कहीं अधिक लाभान्वित करेंगे/पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व बखूबी निभा पाएंगे/ सोन,सम्पति,पारे,सीमेंट,खेल सामग्री के विक्रेता,निर्यातक,होटल उद्यमी ,शिपिंग व्यवसाय से जुड़े अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/विदेश मैं फिल्म शूटिंग हेतु विशेष अनुकूल दिन है/

अंक ८,१७,२६
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/ सम्पति मैं दीर्घ कलन निवेश हेतु उत्तम दिन है/आज सामाजिक व् साहित्यिक दायरा बढ़ेगा व् पारिवारिक माहौल भी सुखद रहेगा/

अंक ९,१८,२७
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण  पाएंगे/ सतांन  पक्ष की किसे समस्या से व् पूर्व निर्धारित कार्यक्रम में कुछ फेर बदल से आप कुछ अनमने से रहेंगे/सहनशील रवैया अपनाईये/सोने व् सम्पति मैं दीर्घ कालीन निवेश क लिए उत्तम दिन है








   अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 








No comments:

Post a Comment