Sunday, July 13, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 14 /7 /2014 सोमवार


अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल  14 /7 /2014 सोमवार
============================================  
अंक १,,१०,१९,२८ 
आज आपका दिन व्यवस्ततापूर्ण और प्रयास सार्थक रहेंगे/विदेशी सम्पर्क सूत्र कुछ आकस्मिक लाभ दिल सकते है/विदेश मैं उच्च अध्ययन,निर्यात व्यवसाय विस्तार,भ्रमण हेतु जाने के लिए,सांस्कृतिक व् राजनैतिक शिष्ट दल भेजने क लिए अनुकूल दिन है/टूरिज्म सेक्टर,एयर ट्रेवेल्स,लोन एजंसियां,बालरोग व् मनोरोग विशेषज्ञ अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक २,११,२०,२९ 
आज  रूचि रचनात्मक गतिविधियों,सैर सपाटे,विदेश भ्रमण आदि मैं बढ़ेगी/ इवेंट मेंजेजर्स,लोन एजेंट्स,बेंकर्स,निर्यातक,मनोचिक्त्सिक,खिलाड़ी ,टूरिज्म सेक्टिर,रुपहली व् स्लेटी रंग की वस्तुओं के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे /

अंक ३,१२,२१,३० 
संतान  पक्ष की किसी चिंता व् पूर्व निर्धारित यात्रा कार्यक्रम मैं फेर बदल से आज आप कुछ अनमने से रहेंगे/ चांदी व् हस्तशिल्प उत्पादों के विक्रेता,एयर ट्रेवेल्स,अनुवादक व् कवि, मीडिया अनुकूल स्थिति  मैं रहेंगे/

अंक ४,१३,२२,३१ 
आज मेहमाननवाज़ी मैं व् बच्चों के साथ बिताया गया समय सार्थक रहेगा/विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी ,इवेंट मैनेजर्स अपनी खास पहचान बना पाएंगे/टूरिज्म सेक्टर,लोन व् ट्रेवल एजेंट्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ५,१,२३
आज अंतरात्मा की  पुकार की ओर  ध्यान दीजिये व् अपनी गणनात्मक योग्यता पर भी पूरा भरोसा कीजिए / प्रशासनिक व् राजनैतिक,सामाजिक गतिविधियों मैं आप अग्रणी रहंगे/बालरोग व् मनोरोग चिकित्सिक,संगीत व् नृत्य निर्देशक ,बेंकर्स,टूरिज्म सेक्टर अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ६,१५,२४
आज आपकी स्थिति मैं किसी खास बदलाव के आसार नहीं है/दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण हो जाने से आप संतुष्ट रहेंगे/अपने आस पास बिखरी छोटी छोटी खुशियाँ सहजने की कोशिश कीजिये/

अंक ७,१६,२५
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपकी स्थिति मैं आशा से अधिक सुधार लाएंगे/विदेशी सम्पर्क सूत्र व् मित्र मंडली आपकी मददगार हो सकते हैं/मनोरोग व् बालरोग विशेषज्ञ,टूरिज्म सेक्टर,खेलजगत,एयर ट्रेवल्स व् लोन एजेंट्स ,स्लेटी रंग के वस्तुओं व् चांदी के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ८,१७,२६
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/अहम के टकराव के कारण प्रशासनिक व् राजनैतिक क्षेत्र मैं कुछ परेशानी हो सकती है/ सफ़ेद रंग के वस्तुओं के विक्रेता आज अपेक्षाकृत कम कमा पाएंगे/

अंक ९,१८,२७
आज आप संतान पक्ष की किासी चिंता से व् आकस्मिक आये मेहमानों के कारण पूर्व निर्धारित कार्क्रम मैं फेर बदल क कारण कुछ अनमने से रहेंगे/व्यवस्थित चिट से दैनिक क्रिया कलापों पर ध्यान दीजिये/आज किसी को भी उधार न दीजिये/







   अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 








No comments:

Post a Comment