Thursday, July 10, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 11/7/2014 शुक्रवार

जानिये और संवारिए अपना कल
=======================
अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 11/7/2014    शुक्रवार
===========================================

अंक १,,१०,१९,२८ 
आज आपके रूचि आमोद प्रमोद ,सैर सपाटे,विदेश भ्रमण,साहसिक समुद्री अभियान आदि मैं बढ़ेगी/रचनात्मक व् कलात्मक गतिविधियो मैं भी समय दे पाएंगे/एयर ट्रेवेल्स,शिपिंग सेक्टर,चांदी,मोती ,सीफ़ूड,एक्वा गार्ड्स के विक्रेता,मीडिया अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/प्रेमप्रसंग मैं आज आत्मीयता की कमी महसूस होगी/

अंक २,११,२०,२९ 
आज कल्पना को उन्मुक्त उड़ान दीजिए /रचनात्मक गतिविधियों  से धन व् यश प्राप्ति के आसार हैं/फैशन व् ग्लैमर जगत,फिल्म निर्माता,भूरी व् रुपहली वस्तुओं के विक्रेता,मीडिया,कलाकार,कला दीर्घा संचालक,सेक्सोलॉजिस्ट्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/जलजनित संक्रमण से कुछ परेशानी का अंदेशा है/

अंक ३,१२,२१,३० 
आज आपके रचनात्मक क्षमता और अधिक मुखर होगी/आमोद प्रमोद,सैर सपाटे,नौका विहार आदि के कार्यक्रम बनेंगे/एयर ट्रेवल्स,शिपिंग इंडस्ट्री ,सीफ़ूड,मोती ,चांदी के विक्रेता ,जलशुदीकरण सयंत्र ,कलाकार,मीडिया अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ आज सहचर की भावनाओं के प्रति अधिक सहिष्णु रहिये/

अंक ४,१३,२२,३१ 
आज शांत चित  से रचनात्मक गतिविधियों व् सैर सपाटे आदि मैं समय दे पाएंगे/शिपिंग व् एयर ट्रैवल्स सेक्टर,मीडिया,मनोचिक्त्सिक,चांदी मत्स्य,मोती के विक्रेता अधिक अनुकल स्थिति मैं रहेंगे/नवनिवेश के लिए दिन प्रतिकूल है/कुछ अपयश का भी अंदेशा है/

अंक ५,१,२३
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/सामान्य दिन है/दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/अपने आस पास बिखरी छोटी छोटी खुशियाँ सहजने की कोशिश कीजिये/

अंक ६,१५,२४
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/भाग्य अनुकूलता से सामाजिक व् आर्थिक स्थिति सराहनीय रहेगी/भूरे रंग के वस्तुओं,हस्तशिल्प उत्पादों व् कास्मेटिकस के विक्रेता,सेक्सोलॉजिस्ट्स,फैशन व् ग्लैमर जगत अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ७,१६,२५
आज सेहत की ओर अधिक ध्यान दीजिये/किसी एलर्जी या वायु जनित संक्रमण से परेशानी का अंदेशा है/शिपिंग सेक्टर,समुद्री उत्पादों ,चांदी के विक्रेता ,मनोवैज्ञानिक ,फैशन , ग्लैमर व् फिल्मनिर्माण  की गतिविधियों से जुड़े  लोग अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ८,१७,२६
आज व्यक्तिगत प्रयास आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे,न ही भाग्य वश कोई विशेष परिवर्तन होगा/दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/

अंक ९,१८,२७
दैनिक क्रियाकलाप सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/नवनिवेश के लिए दिन प्रतिकूल है/आज आपको अपने किसी प्रियजन की कमी  बहुत शिद्द्त से महसूस होगी/प्रेमप्रसंग मैं आत्मीयता की कमी  खलेगी /








   अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 





No comments:

Post a Comment