Wednesday, July 9, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 10/7/2014 गुरुवार

कैसा होगा आपका आने वाला कल
=======================
अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 10/7/2014  गुरुवार
===========================================
अंक १,,१०,१९,२८
आज आपका प्रशासनिक व् राजनैतिक क्षेत्र मैं वर्चस्व बढ़ेगा/आपकी बौद्धिक क्षमता व् तर्क शक्ति के बल पर आप अपने काम साध लेंगे/परन्तु कुछ विरोधी तत्व आपकी छवि धूमिल करने की कोशिश कर सकते हैं/नवनिवेश  के लिए  दिन जोखिमपूर्ण है/सहचर से भी कुछ मन मुटाव का अंदेशा है/

अंक २,११,२०,२९ 
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/भाग्य अनुकूलता से आपके सामाजिक,पारिवारिक व् आर्थिक स्थिति सुखद रहेगी/सोने व् एथनिक जेवेलरी ,सम्पति के विक्रेता,आर्किटेक्ट्स,आंतरिक सज्जाकार,स्त्री रोग विशेषज्ञ व् सेक्सोलॉजिस्ट्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ३,१२,२१,३० 
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य ढंग से पूर्ण कर पाएंगे/आर्थिक साधन सीमित होने के बावजूद,आप अपनी सूझ बूझ से स्थिति सम्भाल लेंगे/प्रेम प्रसंग मैं आज आत्मीयता की कमी महसूस होगी /सामाजिक व् साहित्यिक दायरा बढ़ेगा/

अंक ४,१३,२२,३१
आज अहम पर यथासम्भव काबू रखिये / हर किसी से अपंने मन की बात न कहिये/ चुगलखोरों के कारण अपयश का अंदेशा है/सहचर के भावनाओं की ओर आज अधिक ध्यान दीजिए /

अंक ५,१,२३
आज सामाजिक व् प्रशासनिक,व्यवसायिक दायित्व बखूबी संभल पाएंगे/गृह ऋण व् शिक्षा ऋण एजेंट्स,सोने व् सम्पति के विक्रेता ,साहित्यार,प्रसूतिगृह अधिक अनुकूल स्थिति मै रहेंगे/

अंक ६,१५,२४
दैनिक गतिविधियां निर्बाध पूर्ण कर पाएंगे/कुछ आकस्मिक धन व् यश लाभ के आसार है/पारिवारिक माहौल सुखद रहेगा/सोने व् सम्पति,सुनहरी व् भूरे रंग के वस्तुओं क विक्रेता ,सामाजिक कार्यकर्ता,आर्किटेक्ट्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ७,१६,२५
दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण कर पाएंगे/आज आप व्यक्तिगत रखरखाव व् परिवार की सुख सुविधा हेतु खुले दिल से व्यय कर पाएंगे/स्रक्सोलॉजिस्ट्स,प्रसूतिगृह,आर्किटेक्ट्स,आंतरिक सज्जाकार,सोने व् सम्पति के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/डेटिंग के लिय अच्छा दिन है/

अंक ८,१७,२६
आज अहम पर यथा संभव काबू रखिये/प्रशासनिक व् राजनैतिक विवाद आपके परेशान का सबब बन सकते हैं/पारिवारिक व् सामाजिक दायित्व सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/सोने व् सम्पति मैं निवेश के लिए अनुकूल दिन हैं/

अंक ९,१८,२७
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पायेंगे /आर्थिक साधन सीमित  होने की वजह से आप मनचाहे ढंग से मनोरंजन आदि पर व्यय नहीं कर पाएंगे,परन्तु पारिवारिक आवश्यकताएं पूर्ण कर पाएंगे/नवंिवश के लिय दिन जोखिम्पूर्ण है/







अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 






No comments:

Post a Comment