Saturday, June 28, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 29/6/2014 रविवार


अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 29/6/2014 रविवार
=========================================

अंक १,,१०,१९,२८ 
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको अपेक्षाकृत सुखद परिणाम देंगे/रचनात्मक गतिविधियों,सैर सपाटे,विदेश भ्रमण के कार्यक्रम बन सकते हैं/शिपिंग सेक्टर,एयर ट्रेवेल्स,टूरिज्म सेक्टर,मीडिया,कलाकार,राजनीतिज्ञ साहसिक समुद्री अभियान प्रशिक्षक,जल शुद्धिकरण सयंत्र ,चांदी,मोती ,सीफ़ूड के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक २,११,२०,२९ 
आज कल्पना को उन्मुक्त उड़ान दीजिये/रचनात्मक गतिविधियों से जुड़े लोग,कलाकार,कवि,अनुवादक नाम कमा पाएंगे/चांदी व् कलाकृतियों के विक्रेता,टूरिज्म सेक्टर अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/जलजनित संक्रमण से कुछ परेशानी का अंदेशा है/

अंक ३,१२,२१,३० 
आज व्यक्तिगत प्रयास सार्थक रहेंगे व् भाग्य अनुकूलता से भी आप लाभान्वित होंगे/चाँदी ,मोती व् सीफ़ूड के निर्यातक,शिपिंग सेक्टर,पोर्ट्स,एयर ट्रेवेल्स,मीडिया,मनोवैज्ञानिक,एक्वा गॉर्ड यूनिट्स,कलाकार व् कला समीक्षक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ४,१३,२२,३१ 
आज का दिन सुखद रहेगा/सैर सपाटे,नौका विहार,साहसिक समुद्री अभियान ,एयर ट्रेवेल्स ,समुद्री यात्रा के लिए अनुकल दिन है/ चांदी,मोती ,समुद्री उत्पादों के निर्यातक,शिपिंग सेक्टर,एयर ट्रेवेल्स,टूरिस्ट गाइड,कलाकार अधिक सुखद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ५,१४ ,२३
व्यक्तिगत  प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ सामाजिक सरोकार की गतिविधियों  मै कुछ समय दे पाएंगे/ आराम कीजिये व् छूटी के दिन का आनंद लीजिये/

अंक ६,१५,२४
आज का दिन आपके लिए सामान्य है/दैनिक गतिविधियाँ सहजता  से पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/ शांत चित से  छुटी  के दिन का मज़ा लीजिये/

अंक ७,१६,२५
आज सेहत की ओर विशेष ध्यान दीजिये/एलर्जी या वायु जनित संक्रमण से परेशानी का अंदेशा है/हवाई यात्रा मैं भी बाधा आ सकती है/शिपिंग सेक्टर,जलशुद्धिकरण यूनिट्स,समुद्री उत्पादों के विक्रेता,पोर्ट्स ,मीडिया अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ८,१७,२६
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/ राजनैतिक व् प्रशासनिक विवादों से यथासम्भव दूर रहिये/सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता आज अपेक्षाकृत कम कमा पाएंगे/

अंक ९,१८,२७
आज आपके क्रिया कलापो मैं नवीनता की कमी रहेगी,परन्तु दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/अपने आस पास बिखरी छोटी छोटी खुशियाँ सहजने की कोशिश कीजिये/








   अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 






No comments:

Post a Comment