Friday, June 27, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 28/6/2014 शनिवार

जानिये और संवारिए अपना कल
अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 28/6/2014  शनिवार
============================================

अंक १,,१०,१९,२८ 
आज आपका प्रशासनिक व् राजनैतिक क्षेत्र व् सामाजिक गतिविधियों मैं वर्चस्व बढ़ेगा/विदेशी  सम्पर्क सूत्र भी कुछ आकस्मिक लाभ दिल सकते है/विदेश मैं निर्यात व्यवसाय विस्तार,सांस्कृतिक व् खेल स्पर्धा मैं भाग लेने जाने हेतु व् भ्रमण के लिए उत्तम दिन है/वाहन चालन मैं आज अधिक  सावधानी बरतिए /

अंक २,११,२०,२९ 
आज आप अपनी बात दृढ़ता पूर्वक मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति भी सराहनीय रहेगी/मीडिया,प्रकाशक, धर्म गुरू ,हीरे,वाहन,पेट्रोल,स्लेटी व् श्यामवर्ण वस्तुओं के विक्रेता,ट्रांपोर्टर्स,मूवर्स एंड पैकर्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ३,१२,२१,३० 
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/संतान पक्ष की किसी चिंता से या अचानक आये मेहमानों की वजह से आज आप कुछ अनमने से हो सकते है,परन्तु दृढ़ता पूर्वक स्थिति सँभालने की कोशिश कीजिये/आज धार्मिक गतिविधियों मैं रुझान बड़ेगा /

अंक ४,१३,२२,३१ 
आज प्रशासनिक व् राजनैतिक स्तर पर कुछ विवाद व् बुजुर्गों से कहासुनी आपकी परेशानी बड़ा सकते है/मेहमानों व् बच्चों के साथ बिताया गया समय सुखद रहेगा/सीमेंट,पारे,खेल सामग्री के विक्रेता ,मनोरोग व् बालरोग विशेषज्ञ अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ५,१,२३
आज अंतरात्मा की पुकार को अनसुना न कीजिये व् अपनी गणनात्मक योग्यता का भी भरपूर उपयोग कीजिये/ विदेश मैं उच्च अध्ययन,इवेंट मैनजमेंट व् प्रशासनिक दौरे के लिए उत्तम दिन है/मेहमाननवाज़ी मैं व् बच्चों के साथ बिताया गया समय यादगार रहेगा/वाहन चालन मैं आज अधिक सतर्क रहिये/

अंक ६,१५,२४
आज आपके प्रयासों मैं नवीनता की कमी रहेगी,परन्तु दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण कर पाएंगे/कुछ समय पसंद दीदा गतिविधियों मैं दीजिये/

अंक ७,१६,२५
दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण कर पाएंगे/ सैर सपाटे,विदेश भ्रमण,म्यूजिक कंसर्ट्स ,इवेंट मैनेजमेंट आदि की व् मेहमान नवाज़ी की और रुझान बढ़ेगा/मनोवैज्ञानिक,धर्म गुरु,मीडिया,प्रकाशक ,पेट्रोल,वाहन,हीरे के विक्रेता,आर्किटेक्ट्स,टूरिज्म सेक्टर अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ८,१७,२६
आज प्रशासनिक व् राजनैतिक विवादों मैं न उलझिये /उपभोग से पूर्व दुग्ध उत्पादों की शुद्धता के प्रति आश्वस्त हो लीजिये/धार्मिक गतिविधियों,वास्तु परामर्श मैं रूचि बढ़ेगी/हीरे,लोहे,वाहन ,पेट्रोल के विक्रेता,मीडिया व् प्रकाशक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ९,१८,२७
दैनिक गतिविधियाँ  सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/यात्रा कार्यक्रम मैं बाधा का अंदेशा है/ धार्मिक गतिसिद्धियों,फोटो पत्रकारिता,वास्तु व् ज्योतिष परामर्श आदि मैं रुझान  बढ़ेगा/आर्किटेक्ट्स,पेट्रोल व् हीरे के विक्रेता,धार्मिक साहित्य के प्रकाशक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/








   अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 






No comments:

Post a Comment