Thursday, June 26, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 27/6/2014 शुक्रवार

एक झलक आपके आने वाले कल की
अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल  27/6/2014 शुक्रवार
===========================================
अंक १,,१०,१९,२८ 
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/आर्थिक स्तर पर दिन जोखिमपूर्ण है/प्रेम प्रसंग मैं भी आत्मीयता की कमी खलेगी/शांत चित से दैनिक क्रिया कलापों पर ही ध्यान दीजिये/

अंक २,११,२०,२९ 
आज मानसिक व् शारीरिक स्वास्थ्य की ओर अधिक ध्यान दीजिये/ सम्पति से जुडी कोई भी सौदे बाजी या न्यायिक प्रक्रिया आज स्थगित कर दीजिए /भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप,आज आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/फैशन व् ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े लोग,सेक्सोलॉजिस्ट्स,तम्बाकू व् कॉफी के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ३,१२,२१,३० 
आज आप अपनी बात दृढ़ता पूर्वक मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/धार्मिक गतिविधियों,वास्तु परामर्श व् ज्योतिष की ओर रुझान बढ़ेगा/सेना,न्यायिक प्रक्रिया से जुड़े लोग,सम्पति के दीर्घ कालीन निवेशक व् कृषक वर्ग आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता की कमी महसूस होगी/

अंक ४,१३,२२,३१ 
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/अपने किसी प्रियजन की कमी बहुत शिद्द्त से महसूस करेंगे/आर्थिक संसाधनों की कमी के चलते,आज आप मनचाहे ढंग से व्यय नहीं कर पाएंगे/


अंक ५,१,२३
आज अनर्गल वादविवाद व् सम्पति से जुडी कोई सौदेबाजी या मुकदमेबाजी आपकी परेशानी बड़ा सकते है/क्रोध पर यथासम्भव काबू रखिये व् सेहत की ओर भी अधिक ध्यान दीजिये/लू व् शार्ट सर्किट से आज परेशानी का अंदेशा है/विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी आज कुछ पहचान बना पाएंगे/
/
अंक ६,१५,२४
आज सेहत व् आहार की ओर अधिक ध्यान दीजिये/ क्रोध पर भी यथासम्भव काबू रखिये व् सम्पति से जुडी कोई भी मुकदमेबाजी आज शुरू न कीजिये/ भाग्य आज आपके साथ है/फैशन व् ग्लैमर जगत,सौंदर्य विशेषज्ञ ,सेक्सोलॉजिस्ट्स ,भूरे रंग की वस्तुओं के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ७,१६,२५
आज सेहत के प्रति लापरवाही न बरतिये /लू व् आगजनी से भी  सकती है/सम्पति से जुड़े वाद व् बहसबाजी से आज  परेशानी का अंदेशा है/ प्रेमप्रसंग मैं आज आत्मीयता बढ़ेगी/कास्मेटिक,कलाकृतियों व् भूरे रंग की वस्तुओं एवं चर्म उत्पादों के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं

अंक ८,१७,२६
आज आप अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे,परन्तु अहम पर काबू रखिये/ राजनैतिक व् प्रशासनिक स्तर पर अहम के टकराव के कारण परेशानी हो सकती है/कृषि शोध कार्य से जुड़े लोग,भू उत्पादों व् बहु रंगी वस्तुओं के विक्रेता,धर्म गुरु,फोटो जर्नलिस्ट आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ९,१८,२७
आज आपकी व्यवसायिक स्थिति आर्थिक संसाधनों की कमी के बावजूद सुद्ढ़ रहेगी/शेयर्स मैं निवेश के लिए दिन प्रतिकूल है/धार्मिक क्रिया कलापों,वास्तु परामर्श,दर्शन शास्त्र के अध्ययन की ओर रुझान बढ़ेगा/सेना,न्यायपालिका ,कृषि भूमि के दीर्घ कालीन निवेशक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/








   अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 






No comments:

Post a Comment