Wednesday, June 25, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 26/6/2014 गुरुवार 8

जानिये अपना कल
============
अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल  26/6/2014  गुरुवार
===========================================
अंक १,१०,१९,२८ 
आज अहम पर यथासम्भव काबू रखिए /वाहन चालन मैं भी अधिक सतर्कता बरतिए /भाग्य अनुकूलता से आज आपका प्रशासनिक व् सामाजिक सरोकार की गतिविधियों मैं वर्चस्व बढ़ेगा/सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक २,११,२०,२९ 
आज आपकी व्यवसायिक,सामाजिक व् पारिवारिक स्थिति सुखद रहेगी/आप अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/हीरे,सोने,वाहन ,पेट्रोल ,लोहे ,सुनहरी व् श्याम वर्ण वस्तुओं के विक्रेता ,ट्रांसपोर्ट्स,मीडिया,प्रकाशक,सर्जन्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/धार्मिक गतिविधियों मैं मन रमेगा/

अंक ३,१२,२१,३० 
आज आपकी सामाजिक ,पारिवारिक व् व्यवसायिक क्षेत्र मैं प्रतिष्ठा बढ़ेगी/ घर मैं माँगलिक गतिविधियों के आसार है/हीरे,पेट्रोल,वाहन,सोने व् सम्पति के विक्रेता,आर्किटेक्ट्स,धर्मगुरु,ट्रांसपोर्टर्स,सर्जन्स मीडिया,प्रकाशक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ४,१३,२२,३१ 
आज अहम पर काबू रखिये/बुजुर्गों व् प्रशासनिक अधिकारियों से विवाद आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/वाहन चालन मैं भी अधिक सतर्क रहिये/शांत चित से दैनिक गतिविधियाँ पूरी करने की कोशिश कीजिये/


अंक ५,१,२३
आज मन की चपलता पर काबू रखिये /उच्च अधिकारियों व् बजुर्गों की विचारधारा समझिए व् उनके साथ सामंजस्य की नीति अपना कर चलिए/वाहन चालन  मैं भी अधिक सजग रहिये/राजनैतिक व् सामाजिक सरोकार की गतिविधियों मैं कुछ समय दे पाएंगे/

अंक ६,१५,२४
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता से आपकी व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सुद्ढ़ रहेगी/आप अपने प्रियजन की सुख सुविधा हेतु खुले दिल से व्यय कर पाएंगे/

अंक ७,१६,२५
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको अपेक्षा से अधिक लाभान्वित करेंगे/घर मैं मांगलिक गतिविधियों के आसार हैं/व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति भी बेहतर होगी/सोने,हीरे,वाहन,ईंधन,सम्पति व् गृह उपयोगी वस्तुओं के विक्रेता,मीडिया,ट्रांसपोर्टर्स,सर्जन्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ८,१७,२६
आज आपकी सामाजिक व् व्यवसायिक स्थिति सुद्ढ़ रहेगी/मीडिया,प्रकाशक,आर्किटेक्ट्स,ट्रांसपोर्टर्स,सर्जन्स,स्त्री रोग विशेषज्ञ, सुनहरी वस्तुओं ,सोने व् सम्पति के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/प्रशासनिक व् राजनैतिक विवाद आपकी  सबब बन सकते हैं/

अंक ९,१८,२७
आज आपकी पारिवारिक व् व्यवसायिक स्थिति उम्दा रहेगी/आपकी राय का  मान होगा/सामाजिक व् साहित्यिक दायरा विस्तृत होगा/जर्नलिस्ट,धर्म गुरु,आर्किटेक्ट्स,सोने ,हीरे व् सम्पति के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/








   अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 






No comments:

Post a Comment