Sunday, June 22, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 23/6/2014 सोमवार

कैसा होगा आपका आने वाला कल
=======================
अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल  23/6/2014   सोमवार
============================================

अंक १,,१०,१९,२८ 
आज का दिन गतिशील है /प्रशासनिक कारणों से विदेश यात्रा के व् टूरिंग के अवसर बन सकते हैं/विदेशी ट्रेवेल एजेंट्स,टूरिज्म सेक्टर,चांदी व् हस्त शिल्प  उत्पादों के विक्रेता व् निर्यातक,बालरोग व् मनोरोग विशेषज्ञ ,इवेंट मैनेजर्स ,खेलजगत ,मीडिया व् संगीतकार आज विशेष अनुकूल  स्थिति मैं रहेंगे/मेहमान नवाज़ी मैं व् बच्चों के साथ बिताया गया समय सुखद रहेगा/

अंक २,११,२०,२९ 
/आज आप उत्साहित चित  से विभिन्न रचनात्मक व् सांस्कृतिक  गतिविधियों,सैर सपाटे,मेहमान नवाज़ी आदि मैं समय दे पाएंगे/विदेशी सम्पर्क सूत्र भी कुछ आकस्मिक लाभ दिला सकते हैं/बेंकर्स,लोन 
व् ट्रेवेल एजेंट्स,मनोचकित्सिक,निर्यातक, खिलाड़ी,नर्सिंग होम्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/गर्मी व् शार्ट सर्किट से व् सम्पति से जुड़े किसी प्रकरण से परेशानी का अंदेशा है/

अंक ३,१२,२१,३० 
आज संतान पक्ष की किसी चिंता से व् आकस्मिक आये अतिथियों के वजह से आप कुछ अनमने से रहेंगे/व्यवस्थित चित से स्थिति सँभालने की चेष्टा कीजिये/  आज चांदी,नवरतन ,कृषि उत्पादों व् सम्पति के विक्रेता,फोटो जर्नलिस्ट,धर्म गुरु अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ४,१३,२२,३१ 
आज आप शांत चित से निर्धारित लक्ष्य पूर्ण कर पाएंगे व् रचनात्मक गतिविधियों,सैर सपाटे व् मेहमान नवाज़ी मैं भी समय दे पाएंगे/विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी,इवेंट मेंजर्स,सांस्कृतिक व् राजनैतिक शिष्ट मंडल ,निर्यात,बालरोग व् मनोरोग चिक्त्सिक अधिक अनुकूल  स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ५,१,२३
 आज अंतरात्मा की पुकार की ओर विशेष ध्यान दीजिये व् अपनी गणनात्मक क्षमता का भी भरपूर उपयोग कीजिये/  विदेश मैं प्रबंधन उच्च अध्ययन ,निर्यात व्यवसाय विस्तार,इवेंट मैनजमेंट,सांस्कृतिक व् खेल स्पर्धा हेतु जाने के लिए विशेष अनुकूल दिन है/सम्पति से जुडी कोई भी न्यायिक प्रक्रिया आज प्रतिकूल परिणाम दे सकती है/

अंक ६,१५,२४
आज व्यक्तिगत प्रयास आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/सम्पति से जुडी कोई भी सौदेबाजी या मुकदमेबाजी आज शुरू न कीजिये/आज गर्मी व् शार्ट सर्किट से भी परेशानी का अंदेशा है/

अंक ७,१६,२५
विदेशी सम्पर्क सूत्र कुछ आकस्मिक लाभ दिला सकते है/ विदेशी लोकेशन पर फिल्म शूटिंग हेतु,खेल् स्पर्धा व् इवेंट मैनेजमेंट हेतु एवं निर्यात व्यवसाय हेतु विशेष अनुकूल दिन है/आज अनर्गल वाद विवाद व् सम्पति से जुडी कोई भी प्रक्रिया आपकी परेशानी का सबब  हो सकते हैं/

अंक ८,१७,२६
व्यक्तिगत प्रयास आज सामान्य परिणाम ही दे पाएंगे/ धार्मिक गतिविधियों,वास्तु परामर्श व् ज्योतिष की ओर रुझान बढ़ेगा/कृषि उत्पादों ,ईधन,नवरतन के विक्रेता ,फोटो जर्नलिस्ट आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ९,१८,२७
आज संतान पक्ष की किसी चिंता से व् यात्रा कार्यक्रम मैं बाधा से आप कुछ अनमने से रहेंगे/धार्मिक गतिविधियों,वास्तु व् ज्योतिष परामर्श की ओर रुझान बढ़ेगा/ईंधन व् कृषि भूमि के विक्रेता,पत्रकार अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/आज किसी को भी धन उधार न दीजिये/








   अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 






No comments:

Post a Comment