Thursday, June 19, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 21/6/2014 शनिवार


अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 21/6/2014   शनिवार      
============================================
अंक १,,१०,१९,२८ 
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/साहसिक समुद्री अभियान ,सैर सपाटे व् रचनात्मक गतिविधियों मैं रुझान बढ़ेगा/वाहन चालन मैं आज अधिक सचेत रहिये/चांदी,मोती ,सीफूड के विक्रेता व् शिपिंग सेक्टर अधिक लाभप्रद स्थित मैं रहेंगे/

अंक २,११,२०,२९ 
आज पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व बखूबी निभा पाएंगे/साहित्यिक व् सामाजिक दायरा भी विस्तृत होगा/धर्म गुरु,शिक्षाविद ,सोने,हीरे,सम्पति के विक्रेता,सर्जन्स,मीडिया व् प्रकाशक,ट्रांसपोर्टर्स,वाहन व् पेट्रोल विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/जलजनित संक्रमण से परेशानी का अंदेशा है/

अंक ३,१२,२१,३० 
आज भाग्य व् कर्म दोनो ही आपको आशा से अधिक लाभान्वित करेंगे/ घर मैं मांगलिक गतिविधियों के आसार है/आप अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/चांदी,/सोने,हीरे,सम्पति,वाहन  के क्रय विक्रय के लिए व् गृह निर्माण शुरू करने हेतु अनुकूल दिन है/
कॉस्मेटिक सर्जन्स,स्त्री रोग विशेषज्ञ , प्रसूतिगृह ,मूवर्स एंड पैकर्स ,शिपिंग सेक्टर अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक ४,१३,२२,३१ 
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ बुजुर्गों व् उच्च अधिकारियों के साथ अनर्गलवाद विवाद से दूर रहिये /यातायात नियमों की अवहेलना आज आपकी परेशानी का सबब बन सकती है/साहसिक समुद्री अभियान प्रशिक्षक व् शिपिंग सेक्टर,मनोवैज्ञानिक ,समुद्री उत्पादों व् चांदी के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ५,१,२३
व्यवसायिक व् पारिवारिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे/ सोने व् सम्पति के विक्रेता,गृह व् शिक्षा ऋण एजेंट्स ,साहित्यकार अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/वाहन चालन मैं अधिक सावधानी बरतिए /

अंक ६,१५,२४
आज आप पारिवारिक सुख सुविधा हेतु  खुले दिल से व्यय कर पाएंगे/  सामजिक व् साहित्यिक ,व्यवसायिक  दायरा बढ़ेगा/आर्किटेक्ट्स,आंतरिक सज्जाकार,सोने व् सम्पति,गृह  उपयोगी वस्तुओं के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ७,१६,२५
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आप पर विशेष मेहरबान है/पारिवारिक,व्यवसायिक,सामाजिक ,धार्मिक गतिविधियों मैं बिताया गया समय सार्थक रहेगा/हीरे,चांदी,सोने,सम्पति,वाहन,ईंन्धन,प्रकाशन सामग्री,सीफूड,मोती के विक्रेता,शिपिंग सेक्टर,पोर्ट्स,ट्रांसपोर्टर्स ,आर्किटेक्ट्स,मीडिया अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/कॉस्मेटिक सर्जरी हेतु उत्तम दिन है/

अंक ८,१७,२६
आज व्यवसायिक,सामाजिक व् पारिवारिक स्थिति सराहनीय रहेगी/घर में मांगलिक गतिविधियों के संकेत हैं/मीडिया,प्रकाशक,साहित्यकार ,आर्किटेक्ट्स,सर्जन्स ,धर्मगुरु,वाहन ,पेट्रोल ,सरसों के तेल,सोने,हीरे ,सम्पति के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ९,१८,२७
आज आप अपनी बात दृढ़तापूर्वक मनवाने की स्थित मैं रहेंगे/व्यवसायिक,पारिवारिक स्थिति सुखद रहेगी/सोने व् सम्पति के दीर्घ कालीन निवेश व् विक्रय के लिए ,वाहन,ईंधन ,हीरे के विक्रय के लिए विशेष अनुकूल दिन है/मीडिया ,धर्म गुरु,फोटो जर्नलिस्ट खास पहचान बना पाएंगे/























अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 













अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment