Monday, June 16, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 18/6/2014 बुधवार

जानिये और सँवारियें अपना कल
अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल  18/6/2014  बुधवार
===========================================

अंक १,,१०,१९,२८  
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई विशेष बदलाव नहीं ला पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप ,विदेशी सम्पर्क सूत्र कुछ आकस्मिक लाभ दिला  सकते हैं/विदेश मैं उच्च अध्ययन ,इवेंट मैनेजमेंट,खेल स्पर्धा,भ्रमण व् निर्यात व्यवसाय विस्तार हेतु जाने के लिए अनुकूल दिन है/ 

अंक २,११,२०,२९
आज सेहत व् आहार की ओर अधिक ध्यान दीजिये/ क्रोध पर भी यथासम्भव काबू रखिये/सम्पति से जुडी कोई भी मुकदमेबाजी व् सौदेबाजी आज प्रतिकूल परिणाम दे सकती है/बालरोग व् मनोरोग चिक्त्सिक,नर्सिंग होम्स,निर्यातक ,बेंकर्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ३,१२,२१,३० 
आज आप की व्यवसायिक व्  सामाजिक स्थिति प्रशंसनीय रहेगी/धार्मिक गतिविधियों,वास्तु परामर्श व् ज्योतिष मैं रुझान बढ़ेगा/संतान पक्ष की किसी चिंता से व् आकस्मिक आये अतिथियों की वजह से आज आप कुछ अव्यस्थित से रहेंगे/सम्पति के दीर्घ कालीन निवेश के लिए,ईंधन,बारूद, नवरतन,भू उत्पादों के विक्रय के लिए लाभप्रद दिन है/

अंक ४,१३,२२,३१ 
व्यक्तिगत प्रयास आज सामान्य परिणाम ही दे पाएंगे,परन्तु भाग्य अनुकूलता से आज आप लाभान्वित होंगे/ विदेश मे कार्यरत प्रशासनिक  अधिकारी,सांस्कृतिक दल,निर्यातक ,मनोरोग व् बालरोग विशेषज्ञ ,निर्यातक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/अपने उत्पाद पेटेंट करवाने  के लिए,शोध व् आविष्कार के लिए उत्तम दिन  है/ 


अंक ५,१,२३
आज मानसिक व् शारीरिक स्वास्थ्य की ओर लापरवाही न बरतिए / सम्पति से जुडी कोई भी न्यायिक प्रक्रिया आज शुरू न कीजिये/भाग्य अनुकूलता के फल स्वरूप आज  कुछ विदेशी सम्पर्क सूत्र व् मित्र मंडली आपके सहायक सिद्ध हो सकते हैं/मेहमान नवाज़ी मैं व् बच्चों के साथ बिताया गया समय सुखद रहेगा/

अंक ६,१५,२४
आज  क्रोध पर यथासम्भव काबू रखिये/सम्पति से जुडी कोई मुकदमेबाजी या अनर्गल विवाद आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/सेहत व् आहार के प्रति भी सचेत रहिये/लू,गर्मी व् शार्ट सर्किट से भी परेशानी का अंदेशा है/शांत चित से दैनिक क्रिया कलापों पर ध्यान केंद्रित कीजिए /

अंक ७,१६,२५
आज आहार व् सेहत के प्रति अधिक सजग रखिये/व्यवहार भी यथासम्भव विनम्र रखिये/सम्पति स्थान्तरण से जुडी कोई भी प्रक्रिया आज शुरू न कीजिये/विदेश मैं उच्च अध्ययन,इवेंट मैनेजमेंट व् निर्यात व्यवसाय हेतु जाने के लिए उत्तम दिन  हैं/

अंक ८,१७,२६
आज आपकी रूचि धार्मिक क्रिया कलापों,वास्तु परामर्श व् ज्योतिष की ओर अधिक बढ़ेगी/कृषि भूमि के विक्रेता,भू शोध से जुड़े लोग,नव्ररतन  व् ईंधन के विक्रेता,धार्मिक साहित्य प्रकाशक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/अहम पर यथासम्भव काबू रखिये/प्रशासनिक व् राजनैतिक मतभेद आपकी परेशानी का सबब हो सकते हैं/

अंक ९,१८,२७
आज आपकी व्यवसायिक स्थिति सुद्ढ़ रहेगी/आप अपनी बात दृढ़ता पूर्वक मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ अग्निशमन विभाग,भू उत्पादों व् बहु रंगी उत्पादों के विक्रेता,सेना व् न्यायपालिका अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/संतान पक्ष की किसी चिंता से आप कुछ अनमने से रहेंगे/धार्मिक गतिविधियों मैं रुझान बढ़ेगा/























अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 













अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment