Sunday, June 15, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 17/6/2014 मंगलवार

जानिये और संवारिए अपना कल
======================
अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 17/6/2014  मंगलवार
============================================

अंक १,,१०,१९,२८ 
आज बुजुर्गों व् उच्च अधिकारियों  के साथ सामंजस्य की नीति अपनाइये /वाहन चालन मैं अधिक सचेत रहिए आज के दिन आपके क्रिया  मैं नवीनता की कमी रहेगी/ शांत चित से दैनिक गतिविधियों पर ध्यान केंद्रित कीजिये/

अंक २,११,२०,२९ 
आज आप अपनी बात दृढ़ता पूर्वक मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे,परन्तु व्यवहार विनम्र रखिये/सम्पति व् सोने मैं दीर्घ कालीन निवेश के लिए अनुकूल दिन है/साहित्यिक व् सामाजिक दायरा विस्तृत  होगा/हीरे,वाहन,पेट्रोल ,प्रकाशन सामग्री के विक्रेता ,सर्जन्स,मीडिया आज अधिक अनुकूल स्थिति  मैं रहेंगे/

अंक ३,१२,२१,३०
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको आशा से कहीं अधिक लाभान्वित करेंगे/ पारिवारिक,व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/सोने,हीरे,नवरतन,,ईंधन,सम्पति,कृषि उत्पादों,वाहन,लोहे,सरसों के तेल,पेट्रोल के विक्रेता,ट्रांसपोर्टर्स,सर्जन्स,मीडिया ,प्रकाशक,आध्यात्म गुरु,ज्योतिषी व् वास्तु विद अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ४,१३,२२,३१ 
आज अहम पर यथासम्भव काबू रखिये/प्रशासनिक मतभेद व् बुजुर्गों से अनबन आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं /यातायात नियमों की अवहेलना न कीजिये व् वाहन चालन मैं अधिक सावधानी बरतिए /संयमित चित  से दैनिक गतिविधियों पर ही ध्यान केंद्रित कीजिये/

अंक ५,१,२३
मन की चपलता व् क्रोध पर काबू रखिये/ सम्पति से जुडी कोई भी सौदेबाजी या मुकदमेबाजी आज प्रतिकूल परिणाम दे सकती है/ शिक्षा ऋण व् गृह ऋण एजेंट्स ,सोने व् गृह उपयोगी उत्पादों के अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ साहित्यिक दायरा विकसित होगा/


अंक ६,१५,२४
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/आप परिवार की सुख सुविधा बढ़ाने  हेतु प्रयत्नशील रहेंगे/सोने के विक्रेता व् आंतरिक सज्जाकार,साहित्यकार अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/सम्पति से जुडी कोई भी न्यायिक प्रक्रिया आज प्रतिकूल परिणाम दे सकती है/

अंक ७,१६,२५
आज आप दृढ़ता पूर्वक निश्चय  लेने व्  अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/सामाजिक व् साहित्यिक दायरा बढ़ेगा/भाग्य अनुकूलता से व्यवसायिक स्थिति भी अच्छी रहेगी/हीरे,नवरतन,वाहन,,पेट्रोल,लोहे के विक्रेता ,मीडिया,प्रकाशक,धर्म गुरु,सर्जन्स ,आर्किटेक्ट्स,वास्तु विद अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ८,१७,२६
 आज आपका व्यवसायिक,सामजिक व् पारिवारिक क्षेत्र मैं वर्चस्व बढ़ेगा /सोने,हीरे,सम्पति,नवरतन ,कृषि भूमि ,ईधन,बारूद के विक्रेता,ट्रांसपोर्ट्स,मीडिया,फोटो जर्नलिस्ट ,धार्मिक साहित्य के प्रकाशक,सेना अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ९,१८,२७
आपकी सामाजिक व् व्यवसायिक क्षेत्र मैं प्रतिष्ठा बढ़ेगी/घर मैं मांगलिक गतिविधियों के संकेत हैं/नवरतन,सोने,हीरे,सम्पति,कृषि उत्पादों ,वाहन,पेट्रोल,बारूद के विक्रेता,आर्किटेक्ट्स,वास्तु विद,सेना व् न्यायपालिका अधिक अनुकूल स्थिति में रहेंगे/
























अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 













अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment