Thursday, June 12, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 13 /6 /2014 शुक्रवार


अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल  13 /6 /2014 शुक्रवार
============================================
अंक १,,१०,१९,२८ 
 व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/आर्थिक नवनिवेश व् वाहन क्रय के लिए प्रतिकूल दिन है/आज सहचर् की भावनाओं की ओर अधिक ध्यान  दीजिये व् अहम पर  काबू रखिये/

अंक २,११,२०,२९ 
दैनिक गतिविधयां सहजता से सम्पन्न  कर पाएंगे/भाग्य अनुकूलता के फलस्वरुप आज आपकी आर्थिक व् सामजिक स्थिति प्रशंसनीय रहेगी/फैशन व् ग्लेमर जगत,कॉस्मेटिक सर्जन्स,हीरे,वाहन,पेट्रोल,काले व् भूरे रंग की वस्तुओं के विक्रेता,फिल्म मैगज़ीन्स प्रकाशक,सेक्सोलॉजिस्ट्स ,मीडिया आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ३,१२,२१,३० 
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/ आर्थिक संसधानों की कुछ कमी होने के बावजूद ,भाग्य अनुकूलता से आपकी व्यवसायिक स्थिति सम्भली रहेगी/धर्मगुरु,सर्जन्स,आर्किटेक्ट्स मीडिया,प्रकाशक,वाहन व्  ईंधन विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ४,१३,२२,३१ 
आज आपकी रूचि नवाचार,प्रशासनिक नीति निर्माण ,अनुसन्धान व् आविष्कार आदि मैं बढ़ेगी/आप लीक से हट  कर कुछ  करना पसंद करेंगे/आपकी नीतियों का कुछ विरोध भी हो सकता है/नवनिवेश के लिए व् वाहन क्रय के लिए दिन प्रतिकूल है/

अंक ५,१,२३
आज आपकी रूचि प्रशासनिक नवाचारों व् सामाजिक क्रिया कलापों मैं बढ़ेगी/विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी अपनी खास पहचान बना पाएंगे/एन  जी ओ,सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता आज अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/वाहन चालान मैं आज अधिक सतर्कता बरतिये /बुजुर्गों से अनर्गल विवाद मैं न उलझिए /

अंक ६,१५,२४
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/भाग्यनुकूलता से आपकी आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/ भूरे रंग की वस्तुओं ,कास्मेटिक व् चर्म उत्पादों के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/डेटिंग के लिए अनुकूल दिन है/

अंक ७,१६,२५
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/आज आप अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ हीरे,पेट्रोल,वाहन, काले व् भूरे रंग की वस्तुओं के विक्रेता,फिल्म निर्माता ,मीडिया,प्रकाशक,धर्म गुरु,सर्जन्स,ज्योतिषी,सेक्सोलॉजिस्ट्स अधिक अनुकूल  स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ८,१७,२६
आज अहम पर यथासंभ काबू रखिये/प्रशासनिक विवाद व् राजनैतिक मतभेद आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/ भाग्य अनुकूलता से आपकी आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी व् आप अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/सर्जन्स,धर्म गुरु ,मीडिया,प्रकाशक ,हीरे,वाहन,लोहे,पेट्रोल के विक्रेता ,ट्रांसपोर्टर्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ९,१८,२७
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/आर्थिक संसाधन सीमित  बावजूद,आप अपने लक्ष्य पूर्ण कर पाएंगे/हीरे,वाहन,पेट्रोल के विक्रेता,प्रकाशक ,मीडिया अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/शेयर्स मैं निवेश न कीजिये/























अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 













अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment