Wednesday, June 11, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 12/6/2014 गुरुवार


अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल  12/6/2014 गुरुवार  3
=============================================
अंक १,,१०,१९,२८ 
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/भाग्य अनुकुलटा से कुछ बाधित कार्य गति लेंगे/शिपिंग सेक्टर,साहसिक समुद्री अभियान प्रशिक्षक,चांदी,मोती ,मत्स्य के विक्रेता व् निर्यातक,मीडिया ,धर्म गुरु आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक २,११,२०,२९ 
आज व्यवसायिक व् पारिवारिक दायित्व बखूबी निभा पाएंगे/ सो ने,सम्पति व् सुनहरी रंग की वस्तुओं,गृह उपयोगी उत्पादों के विक्रेता ,आर्किटेक्ट्स,आंतरिक सज्जाकार ,मीडिया व् प्रकाशक,शिक्षाविद अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/जलजनित संक्रमण से परेशानी का अंदेशा है/

अंक ३,१२,२१,३० 
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको अपेक्षा से कहीं अधिक लाभान्वित करेंगे/निवास व् व्यवसाय बदलने के लिए,वाक इन इंटरव्यू हेतु व् गृह निर्माण शुरू करने के लिए ,सोने ,चाँदी ,मोती सम्पति के विक्रय के लिए ,सीफ़ूड,कककतितियों के निर्यात के लिए विशेष लाभप्रद  दिन है/प्रसूतिगृह ,मीडिया,प्रकाशक,शिपिंग सेक्टर,जलशुद्धिकरण सयंत्र आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ४,१३,२२,३१ 
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/  सैर सपाटे के अवसर बनेंगे/शिपिंग सेक्टर,मत्स्य,मोती ,चांदी ,एक्वा गार्ड के विक्रेता,मीडिया,साहसिक समुद्री अभियान से जुड़े लोग विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ५,१,२३
आज पारिवारिक,सामाजिक व् व्यवसायिक दायित्व बखूबी निभा पाएंगे/आर्किटेक्ट्स,सोने,सम्पति के विक्रेता ,गृह व् शिक्षा ऋण एजेंट्स,साहित्यकार,समाज सेवाक  आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/परिवार मैं आपकी राय का विशेष मान होगा/

अंक ६,१५,२४
आज आप पारिवारिक सुख संविधा पर खुले दिल से  से व्यय करेंगे/व्यवसायिक व्  सामाजिक दायित्व भी बखूबी निभा पाएंगे/आर्किटेक्ट्स,आंतरिक सज्जाकार,सोने,सम्पति,गृह उपयोगी वस्तुओं के विक्रेता ,शिक्षाविद,स्टेशनरी विक्रेता व् प्रकाशक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ७,१६,२५
आज व्यक्तिगत प्रयास सार्थक रहेंगे व् भाग्य भी आप पर मेहरबान रहेगा/सामाजिक,व्यवसायिक व् पारिवारिक क्षेत्र मैं प्रतिष्ठा बढ़ेगी/ निवास व् व्यवसाय बदलने हेतु,गृह निर्माण शुरू करने हेतु विशेष अनुकूल  दिन है/साहित्यकार,मीडिया,प्रकाशक,आर्किटेक्ट्स,आंतरिक सज्जाकार,कला समीक्षक,शिपिंग सेक्टर,समुद्री उत्पादों,सम्पति,सोने,चांदी के विक्रेता,प्रसूतिगृह आज अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ८,१७,२६
आज पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे/सामाजिक व् साहित्यिक दायरा बढ़ेगा/आर्किटेक्ट्स,सोने,सरसों के तेल,सम्पति ,स्टेशनरी के विक्रेता,स्त्री रोग विशेषज्ञ व् प्रसूति गृह,आर्किटेक्ट्स,मीडिया,धर्मप्रचारक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ९,१८,२७
आज आपकी व्यवसायिक,पारिवारिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/परिवार मैं किसी सुखद समाचार के आसार है/सोने व् सम्पति के दीर्घ कालीन निवेश व् विक्रय हेतु ,गृह  निर्माण शुरू करने हेतु अच्छा दिन है/
आज आपका साहित्यिक दायरा विस्तृत होगा/

























अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 













अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment