Monday, June 9, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 10/6/2014 मंगलवार


अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 10/6/2014 मंगलवार
===========================================

अंक १,,१०,१९,२८ 
बौद्धिक क्षमता व् तर्क शक्ति के दम पर  आप अपनी विशिष्ट पहचान बना पाएंगे/प्रशासनिक अधिकारी,राजनीतिज्ञ व् सामाजिक कार्य्रकर्ता ,सफ़ेद  वस्तुओं के विक्रेता,टूरिज्म सेक्टर,लोन एजेंसियां  अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ विदेश मैं उच्च अध्ययन,भ्रमण ,खेल व् सांस्कृतिक प्रतियोगिता हेतु व् निर्यात व्यवसाय विस्तार हेतु जाने के  विशेष अनुकूल दिन है/
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण का पाएंगे/संतान पक्ष की किसी चिंता से व्  आकस्मिक आये मेहमानों की वजह से आज आप कुछ अव्यवस्थित से रहेंगे

२,११,२०,२९
 व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप,आज आपके विदेशी सम्पर्क  सूत्र व् मित्रगण कुछ आकस्मिक लाभ दिला सकते हैं/सम्पति से जुडी कोई भी सौदेबाजी या न्यायिक प्रक्रिया आज प्रतिकूल परिणाम दे सकती है/बालरोग विशेषज्ञ व् फ़िज़ियोथेरेपिस्ट आज विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप,आज आपके विदेशी सम्पर्क  सूत्र व् मित्रगण कुछ आकस्मिक लाभ दिला सकते हैं/सम्पति से जुडी कोई भी सौदेबाजी या न्यायिक प्रक्रिया आज प्रतिकूल परिणाम दे सकती है

अंक ३/१२/२१/३० 
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/सतान पक्ष की किसी चिंता के कारण आज आप कुछ तनावग्रस्त रहेंगे/दृढ़तापूर्वक समाधान पाने के कोशिश कीजिये/कृषि भूमि मैं दीर्घ कालीन निवेश हेतु ,ईंधन व् नवरतन एवं बहु रंगी उत्पादों के विक्रय हेतु लाभप्रद दिन है/


अंक ४,१३,२२,३१ 
आज अहम पर यथासम्भव काबू  रखिये/राजनैतिक व् प्रशासनिक मतभेद आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी,इवेंट मैनेजर्स ,लोन एजेंट्स,निर्यातक व् पर्यटन विभाग आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ५,१,२३
आज आपकी गणनात्मक क्षमता व् अंतरात्मा की पुकार पर  भरोसा करते हुए आप जो निंर्णय लेंगे,सही सिद्ध होंगे/विदेश मैं राजनैतिक व् सांस्कृतिक शिष्ट मंडल भेजने हेतु ,निर्यात व्यवसाय व् इवेंट मैनेजमेंट हेतु जाने के लिए विशेष अनुकूल दिन है/सम्पति से जुडी कोई भी  न्यायिक प्रक्रिया आज शुरू न कीजिये/

अंक ६,१५,२४
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई विशेष बदलाव नहीं ला पाएंगे/
सम्पति से जुड़े किसी वाद के प्रतिकूल परिणाम  का अंदेशा है/आग व् शार्ट सर्किट के प्रति भी सचेत रहिये/

अंक ७,१६,२५
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/ विदेश मैं  निर्यात व्यवसाय विस्तार व् उच्च अध्ययन ,भ्रमण हेतु जाने के लिए विशेष अनुकूल दिन है/सम्पति से जुडी कोई भी सौदेबाजी या मुकदमेबाजी आज शुरू न कीजिये/

अंक ८,१७,२६
आज अहम पर काबू रखिये/प्रशासनिक व् राजनैतिक स्तर पर मतभेद आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/उपभोग से पूर्व दुग्ध उत्पादों की शुद्धता के प्रति  आश्वस्त हो लीजिये/आज आपकी रूचि धार्मिक गतिविधियों,वास्तु व् ज्योतिष परामर्श मैं बढ़ेगी/सम्पति के दीर्घ कालीन निवेशक,ईधन व् कृषि उत्पादों के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे

अंक ९,१८,२७
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे,परन्तु संतान पक्ष की किसी चिंता से आप कुछ तनावग्रस्त रहेंगे/दृढ़ता पूर्वक समाधान पाने की कोशिश कीजिये/आज किसी को भी धन उधार न दीजिये/फोटो जर्नलिस्ट,कृषि भूमि के दीर्घ कालीन निवेशक ,धर्म प्रचारक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


























अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 














No comments:

Post a Comment