Friday, May 2, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 3/5/2014   शनिवार
=====================================================
अंक 1,10,19,28
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/आर्थिक संसाधनों की कमी के कारण कार्यगति शिथिल हो सकती है व् सहचर के साथ भी कुछ मनमुटाव का अंदेशा है/वाहन चालन मैं भी अधिक सचेत रहिये/

अंक 2,11,20,29
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको आशा से अधिक लाभान्वित करेंगे/गृह निर्माण शुरू करने के लिए,निवास व् व्यवसाय बदलने के लिए ,घर व् आफिस की आंतरिक सज्जा के लिए अनुकूल दिन है/सोने,चांदी,हीरे,वाहन ,ईंधन,कास्मेटिकस,भूरे रंग की वस्तुओं के विक्रेता,कला दीर्घा  संचालक,वाचनालय ,मीडिया,कला समीक्षक,आर्किटेक्टस,फैशन व् ग्लेमर जगत अधिक अनुकल स्थिति मैं रहेंगे/डेटिंग व् विवाह प्रस्ताव के लिए अनुकूल दिन है/

अंक 3,12,21,30
आज व्यवसायिक व् पारिवारिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे/ साहित्यिक व् सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा/धार्मिक गतिविधियों ,वास्तु परामर्श व् ज्योतिष की ओर रुझान बढ़ेगा/ ट्रांसपोर्टर्स,मूवर्स एंड पैकर्स,सड़क निर्माता,धार्मिक साहित्य के प्रकाशक,धर्म गुरु,आर्किटेक्टस,हीरे,पेट्रोल ,लोहे,वाहन के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/प्रेमप्रसंग मैं आत्मीयता की कमी खलेगी/

अंक 4,13,22,31
दैनिक गतिविधियां सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/यातायात नियमों की अवहेलना परेशानी बड़ा सकती हैं/आर्थिक स्तर पर दिन जोखिमपूर्ण है/शेयर्स से हानि का अंदेशा है/जीवनसंगी की भावनाओं की ओर विशेष ध्यान दीजिये/

अंक 5,14,23
पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे/शिक्षा व् गृह ऋण एजेंट्स,सोने व् सम्पति के विक्रेता,साहित्य्कार विशेष अनुकूल  स्थिति मैं रहेंगे/वाहन चालन  मैं अधिक सजग रहिये/बुजुर्गों की विचारधारा समझने व् उनके साथ सामंजस्य की नीति अपनाने की कोशिश कीजिये/

अंक 6,15,24
आज व्यवसायिक व् सामाजिक गतिविधियों के सार्थक परिणाम मिलेंगे/सोने व् सम्पति ,एथनिक जेवेलरी,कास्मेटिक,लेदर बेग्स व् भूरे रंग की वस्तुओं के विक्रेता,मीडिया,कला समीक्षक,शिक्षाविद,सेक्सोलॉजिस्ट्स ,आर्किटेक्टस,आंतरिक सज्जाकार अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/आप अपने प्रियजन की सुख सुविधा हेतु सहर्ष व्यय करेंगे/

अंक 7,16,25
आज आपके प्रयास आपको सार्थक परिणाम देंगे व् भाग्य अनुकूलता से भी आप आशा से अधिक लाभान्वित होंगे/चोकोलेट्स,कॉफी ,गिफ्ट आइटम्स ,हस्तशिल्प उत्पादों,धार्मिक साहित्य ,वाहन,पेट्रोल,हीरे ,सोने ,सम्पति ,भवन निर्माण सामग्री के विक्रेता,आर्किटेक्टस,मीडिया,सेक्सोलॉजिस्ट्स,कॉस्मेटिक सर्जन्स अधिक अनुकल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
व्यवसायिक व् सामाजिक स्तर पर प्रतिष्ठा बढ़ेगी/परिवार मैं भी आप अपनी बात दृढ़ता पूर्वक मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/धार्मिक  क्रिया कलापों,वास्तु परामर्श व्  भविष्य ज्ञान के प्रति रुझान बढ़ेगा/मीडिया,साहित्य कार ,आर्किटेक्टस,धर्म गुरु ,हीरे,सोने,ईंधन,वाहन के विक्रेता,आर्किटेक्टस,सर्जन्स,प्रसूति गृह विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 9,18,27
आज आप अपनी बात दृढ़तापूर्वक मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/आर्थिक संसाधन सीमित होने के बावज़ूद पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व पूर्ण कर पाएंगे/सोने,सम्पति,हीरे के दीर्घ कालीन निवेशक,वाहन व् ईंधन विक्रेता,आर्किटेक्टस,धर्म प्रचारक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/किसी  प्रियजन की कमी आज आप बहुत शिद्द्त से महसूस करेंगे/
=====================================================================

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment