Tuesday, April 1, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक २/४/२०१४ बुधवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक २/४/२०१४  बुधवार
===================================================
अंक 1,10,19,28
आज आपकी रूचि विदेश भ्रमण,सैर सपाटे व् रचनातमक गतिविधियों मैं बढ़ेगी/विदेशी सम्पर्क सूत्र व् मित्र मंडली आज आपके खास मददगार हो सकते हैं/निर्यात व्यवसाय विस्तार ,उच्च अध्ययन,इवेंट मैनजमेंट व् खेल स्पर्धा हेतु विदेश गमन  के लिए विशेष अनुकूल दिन है/आज आप मेहमान नवाज़ी का लुत्फ़ भी उठा पाएंगे/

अंक 2,11,20,29
आज आपके प्रयास फलदायक रहेंगे व् भाग्य भी आपका साथ देगा/ कल्पना को उन्मुक्त उड़ान दीजिये/रचनातमक गतिविधियों मैं बिताया गया समय सार्थक रहेगा/विदेश मैं सांस्कृतिक व् खेल स्पर्धा,उच्च अध्ययन व् भ्रमण हेतु जाने  के लिए विशेष अनुकूल दिन है/नर्सिंग होम्स,बालरोग व् मनोरोग चिकित्सिक,कोरियोग्राफर्स व् टूरिज्म एवं एयर ट्रेवेल सेक्टर आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
आज आपकी रूचि कलातमक व् रचनातमक गतिविधियों मैं बढ़ेगी/अनुवादक,कवि ,कलाकार,मीडिया ,चांदी व् हस्तशिल्प उत्पादों के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/विदेश यात्रा कार्यक्रम मैं व् एयर ट्रेवेल्स मैं आज कुछ बाधा का अंदेशा है/

अंक 4,13,22,31
आज आप शांत चित से विभिन्न रचनातमक गतिविधियों,अनुसन्धान व् शोध कार्य मैं ध्यान दे पाएंगे/प्रशासिनक नवाचारों मैं भी समय दे पाएंगे/आज अपने उत्पाद पेटेंट करवाने के लिए व् निर्यात व्यवसाय बढ़ाने के लिए उत्तम दिन है/विदेश मैं सांस्कृतिक व् खेल स्पर्धा हेतु व्  भ्रमण,उच्च अध्ययन हेतु प्रस्थान के लिए उत्तम दिन है/

अंक 5,14,23
आज अंतरात्मा की पुकार को सुनते हुए आप अपने बच्चों से सम्बंधित जो भी निर्णय लेंगे,सही सिद्ध होंगे/अपनी गणनातमक क्षमता का भी भरपूर उपयोग कीजिये/व्यवसाय विस्तार के लिए व् प्रशासनिक नवनातियों के निर्धारण के लिए उत्तम दिन है/बालरोग व् मनोरोग चिकित्सिक ,दुग्ध उत्पादों,सीमेंट व् पारे ,खेल सामग्री के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 6,15,24
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/कुल मिला कर दिन सामान्य है/अपने आस पास बिखरी छोटी छोटी खुशियां सहजने की कोशिश कीजिये/

अंक 7,16,25
आज स्वास्थ्य की ओर अधिक ध्यान दीजिये/वायु जनित संक्रमण से परेशानी का अंदेशा है/विदेश से किसी प्रियजन का कोई सुखद समाचार मिल सकता है/विदेश मै उच्च अध्ययन व् सांस्कृतिक प्रस्तुति हेतु जेन के लिए उत्तम दिन है/

अंक 8,17,26
दैनिक गतिविधियां सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/अहम पर यथासम्भव काबू  रखिये/प्रशासनिक व् राजनेतिक स्तर पर अहम के टकराव के कारण उलझने बढ़ने का अंदेशा है/

अंक 9,18,27
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/संतान पक्ष की किसी चिंता से , आकस्मिक आये मेहमानों की वजह से आज आप कुछ  अनमने से रहेंगे/आज किसी को भी उधार न दीजिये/
=========================================================================

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment