Tuesday, April 29, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 30 /4 /2014 बुधवार


अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल  दिनांक 30 /4 /2014 बुधवार
================================================
अंक १,,१०,१९,२८ 
व्यक्तिगत प्रयास आज सामान्य परिणाम ही दे पाएंगे,परन्तु भाग्य अनुकूलता से आपके कुछ बाधित कार्य गति लेंगे/विदेशी सम्पर्क सूत्र व् मित्र मंडली आपके सहायक हो सकते हैं/मेहमाननवाज़ी मैं व् बच्चों के साथ बिताया समय सुकून  देगा/मनोरोग व् बालरोग चिकित्सिक,खेल जगत, इवेंट मैनेजर्स ,टूरिज्म सेक्टर आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक २,११,२०,२९ 
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको आशा से अधिक लाभान्वित करेंगे/टूरिज्म सेक्टर,एयर टेवल्स,निर्यातक,खिलाड़ी,कलाकार,मीडिया,कोरियोग्राफर्स,स्त्री रोग विषेशज्ञ,बालरोग व् मनोरोग चिकित्सिक,मीडिया,साहित्य्कार ,चांदी,सोने,सम्पति,पारे ,सीमेंट  के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/पारिवारिक व् व्यवसायिक माहौल सुखद रहेगा/वाक इन इंटरव्यू के लिए सुखद दिन है/

अंक ३,१२,२१,३० 
आज दैनिक निर्धारित लक्ष्य ,कुछ बाधाओं के बावज़ूद पूर्ण कर पाएंगे/ साहित्य्कार,आर्किटेक्टस,सोने व् सम्पति के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/संतान पक्ष की किसी चिंता से आप कुछ अनमने रह सकते हैं/व्यवस्थित चित से समाधान पाने की कोशिश कीजिये/

अंक ४,१३,२२,३१ 
व्यक्तिगत प्रयास आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/भाग्य अनुकूलता से ,कुछ रुके हुए कार्य पूरे हो  सकते हैं/बालरोग व् मनोरोग चिकित्सिक ,खिलाड़ी,इवेंट मेंजर्स,बैंकर्स ,नर्सिंग होम्स,निर्यातक,विदेश ट्रेवेल एजेंसियां आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ५,१,२३
आज  व्यक्तिगत प्रयास सार्थक परिणाम देंगे व् भाग्य भी अपेक्षाकृत अधिक साथ देगा/आर्किटेक्टस,गृह व् शिक्षा ऋण एजेंट्स,सोने व् सम्पति के विक्रेता,साहित्य्कार,सामाजिक कार्यकर्ता ,इवेंट मेंजर्स,लेखाविद,बैंकर्स,प्रसूतिगृह आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/विदेश गमन हेतु अनुकूल दिन है/

अंक ६,१५,२४
आज पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे/ सोने,सम्पति के विक्रेता,साहित्य्कार,शिक्षाविद,आंतरिक सज्जाकार,आर्किटेक्टस अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/पारिवारिक सुख सुविधा हेतु आप हर्ष व्यय करेंगे/साहित्यिक व् सामाजिक दायरा बढ़ेगा/

अंक ७,१६,२५
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपकी स्थिति सुखद बनाएंगे/ व्यवसायिक,पारिवारिक व् सामाजिक दायित्व बखूबी निभा पाएंगे/सीमेंट,खेलसामग्री,पारे,राख,सोने व् सम्पति के विक्रेता,बाल साहित्य प्रकाशक,मीडिया,खेल संवाददाता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/व्यवसाय व् निवास बदलने के लिए अनुकूल दिन है/

अंक ८,१७,२६
व्यवसायिक,सामाजिक व् पारवारिक दायित्व आपका अधिकाँश समय लेंगे/आर्किटेक्टस,सोने व् सुनहरी वस्तुओं के विक्रेता,साहित्य्कार,प्रकाशक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/आपकी राय का मान होगा/

अंक ९,१८,२७
व्यवसायिक लक्ष्य कुछ बाधाओं के बावज़ूद पूर्ण कर पाएंगे/अचानक आए मेहमानों के कारण व् संतान पक्ष की किस चिंता से आज आप कुछ अव्यवस्थित से रहेंगे/शांत चित से दायित्व पूर्ण करने की कोशिश कीजिये/
सोने व्  सम्पति के दीर्घ कालीन निवेश के किये अनुकूल दिन है/






















अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 













अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment