Monday, April 14, 2014


अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल  दिनांक 15/4/2014 मंगलवार
================================================

अंक १,,१०,१९,२८ 
आज आर्थिक नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/कुछ अपयश का भी अंदेशा है/बुजुर्गों की विचारधारा समझने व् उनके साथ सामजस्य की नीति अपना कर चलने की कोशिश कीजिये/वाहन चालन मैं आज अधिक सावधानी की ज़रूरत है/

अंक २,११,२०,२९ 
आज आर्थिक व् व्यवसायिक स्थिति सुद्ढ़ रहेगी/आप अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे,परन्तु व्यवहार यथासम्भव विनम्र रखिये/हीरे,वाहन,पेट्रोल,लोहे ,शल्य चिकित्सा उपकरणों के विक्रेता,ट्रांसपोर्ट्स,आध्यात्म गुरु ,भूरे व् श्यामवर्ण उत्पादों के विक्रेता ,फैशन व् ग्लेमर जगत आज अधिक  अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/सम्पति से जुडी कोई सौदेबाजी व् मुकदमेबाजी आज प्रतिकूल परिणाम दे सकती है/

अंक ३,१२,२१,३० 
आज आर्थिक संसाधनों की कमी से कार्यगति कुछ शिथिल हो सकती है,परन्तु जोड़ तोड़ कर के,आप अपनी सूझ बूझ से निर्धारित लक्ष्य पूरे कर पाएंगे/अपव्यय के कारण सहचर से कुछ  मनमुटाव का अंदेशा है/धार्मिक गतिविधियों मैं मन अधिक रमेगा/ आर्किटेक्ट्स,ट्रांसपोर्टर्स,ईंधन व् वाहन विक्रेता ,हीरे के विक्रेता,प्रकाशक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ४,१३,२२,३१ 
आज सुनियोजित ढंग से व्यय कीजिये,अन्यथा परेशानी बढ़  सकती है/बुजुर्गों की भावनाओं की अवहेलना न कीजिये/अहम के टकराव के कारण परेशानी हो सकती है/वाहन  चालन मैं अधिक सचेत रहिये/

अंक ५,१,२३
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई बदलाव नहीं ला पाएंगे/सम्पति से जुडी कोई भी न्यायिक प्रक्रिया व् मुकदमेबाजी आज प्रतिकूल परिणाम दे सकती है/

अंक ६,१५,२४
आज व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/आप अपने प्रियजन की सुख सुविधा हेतु व् व्यक्तिगत रख रखाव पर सहर्ष व्यय करेंगे/फैशन व् ग्लेमर जगत,भूरे रंग की वस्तुओं,कास्मेटिकस व् लेदर बेग्स के विक्रेता,फ़िल्म निर्माता,कलाकार अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/सम्पति से जुडी कोई भी प्रक्रिया आज शुरू न कीजिये/

अंक ७,१६,२५
व्यवसायिक स्थिति सुद्ढ़ रहेगी/ प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता बढ़ेगी/आज आपकी राय का मान होगा व् आप दृढ़ता से निश्चय  ले पाने की स्थिति मैं रहेंगे,परन्तु क्रोध पर काबू रखिये/आप विनम्र रह कर भी अपनी बात मनवा सकते हैं/हीरे,वाहन,कास्मेटिक,कॉफी,तम्बाकू ,हस्तशिल्प उत्पादों व् धार्मिक साहित्य के विक्रेता,ट्रांसपोर्टर्स ,आर्किटेक्टस अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/सम्पति का लेन देन आज स्थगित कर दीजिये/

अंक ८,१७,२६
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता से आपकी सामाजिक व् व्यवसायिक स्थिति सुद्ढ़ रहेगी/धार्मिक गतिविधियों ,वास्तु परामर्श,ज्योतिष पत्रकारिता आदि की ओर रुझान  बढ़ेगा/ईंधन,वाहन,लोहे ,हीरे के विक्रेता,आर्किटेक्टस,सर्जन्स ,धर्म प्रचारक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/घर में मांगलिक गतिविधियों के संकेत हैं/

अंक ९,१८,२७
आज अपव्यय के कारण सहचर से अनबन का अंदेशा है/नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप सीमित आर्थिक साधनों के बावज़ूद,आप अपने निर्धारित लक्ष्य पूर्ण कर पाएंगे/धार्मिक गतिविधियों मैं मन अधिक रमेगा/ईंधन,हीरे,कृषि भूमि व् भू  उत्पादों के विक्रेता,फ़ोटो जर्नलिस्ट आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
========================================================================























अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 













अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment