Wednesday, April 30, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 1/5/2014 गुरुवार


अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल  दिनांक 1/5/2014 गुरुवार
==============================================
अंक १,,१०,१९,२८ 
आज आपका प्रशासनिक व् राजनेतिक स्तर पर वर्चस्व बढ़ेगा/आपकी बौद्धिकता व् तर्क शक्ति मुखर होगी/ सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता,सामाजिक कार्यकर्ता व् राजनीतिज्ञ आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक २,११,२०,२९ 
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/दैनिक गतिविधियां सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप आज आपकी सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/साहित्यिक दायरा भी विस्तृत होगा/ सोने,सम्पति,सुनहरी रंग की वस्तुओं व् गृह उपयोगी उत्पादों के विक्रेता ,आर्किटेक्टस,आंतरिक सज्जाकार व् मीडिया अधिक अनुकूल  स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ३,१२,२१,३०
दैनिक गतिविधियां निर्बाध पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/भाग्य अनुकूलता से आपके व्यवसायिक,पारिवारिक व् सामाजिक दायित्व बखूबी निभ पाएंगे/सोने व् सम्पति के विक्रेता,शिक्षाविद,साहित्यकार ,आर्किटेक्टस अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक ४,१३,२२,३१ 
आज अहम पर यथासम्भव काबू रखिये/राजनेतिक व् प्रशासनिक स्तर पर अनर्गल वादविवाद आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/ भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप,आज आप आविष्कार,अनुसन्धान व् नवाचारों के क्षेत्र मैं पहचान बना  पाएंगे व् लीक से हट कर कुछ कर पाएंगे/

अंक ५,१,२३
आज राजनेतिक,प्रशासनिक व् सामाजिक गतिविधियों मैं बिताया गया समय सार्थक रहेगा/विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी अपनी कार्य शैली से विशिष्ट पहचान बना पाएंगे/ साहित्य जगत,शिक्षाविद,आर्किटेक्टस,सोने व् सम्पति,सफ़ेद व् सुनहरी रंग की वस्तुओं के विक्रेता,शिक्षा व् गृह ऋण एजेंट्स एवं पर्यटन सेक्टर अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ६,१५,२४
व्यक्तिगत प्रयास आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/भाग्य अनुकूलता से आपकी सामाजिक व् पारिवारिक स्थिति सुखद रहेगी/आप अपने प्रियजन की सुख सुविधा हेतु खुले दिल से व्यय कर पाएंगे/सोने व् सम्पति के विक्रेता ,आर्किटेक्टस ,साहित्य जगत अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ७,१६,२५
दैनिक गतिविधियां सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ भाग्य आज आपका साथ देगा /सामाजिक व् पारवारिक दायित्व बखूबी निभ जायेंगे/आर्किटेक्टस,आंतरिक सज्जाकार,सोने व् सम्पति के विक्रेता ,साहित्य जगत अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ८,१७,२६
आज अहम के टकराव के कारण प्रशासनिक व् राजनेतिक स्तर पर परेशानी बढ़ सकती है/ उपभोग से पूर्व आज दुग्ध उत्पादों की शुद्धता अवश्य परख लीजिये/फ़ूड पॉइज़निंग का अंदेशा है/भाग्य अनुकूलता से आपकी सामाजिक व् पारिवारिक स्थिति सुखद रहेगी/सोने,सरसों के तेलव सम्पति के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ९,१८,२७
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेख्नीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/आपके क्रिया कलापों मैं नवीनता की कमी खलेगी/सोने,सम्पति व् गृह उपयोगी वस्तुओं के विक्रेता,साहित्य जगत अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/















अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 













अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment