Thursday, March 6, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक ७/३/२०१४ शुक्रवार


अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल  दिनांक ७/३/२०१४  शुक्रवार
=================================================

अंक १,,१०,१९,२८ 
आज आपकी रूचि सैर सपाटे,आमोद प्रमोद मैं बढ़ेगी ,परन्तु वाहन  चालन मैं अधिक  सचेत रहिये/आर्थिक नवनिवेश के लिए भी दिन जोखिमपूर्ण है/कुछ अपयश का भी अंदेशा है/शिपिंग सेक्टर,चांदी,मोती व् सीफ़ूड के विक्रेता अपेक्षाकृत लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/
अंक २,११,२०,२९ 
आज सेहत की ओर अधिक ध्यान दीजिये/जलजनित संक्रमण से परेशानी का अंदेशा है/भाग्य अनुकूलता के फलसवरूप आप अस्वस्थता के बावज़ूद,व्यवसायिक व् सामाजिक दायित्व बखूबी पूर्ण कर पाएंगे/हीरे,वाहन,पेट्रोल ,भूरे व् काले रंग की वस्तुओं के विक्रेता,कला समीक्षक,मीडिया अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ३,१२,२१,३० 
आज आपकी रूचि कलातमक व् रचनातमक गतिविधियों व् आमोद प्रमोद मैं बढ़ेगी/आर्थिक संसाधनों की कुछ कमी रहेगी/थोडा जोड़ तोड़ कर के आप अपने व्यवसायिक व् सामाजिक दायित्व निभा पाएंगे//धार्मिक क्रिया कलापों मैं भी समय दे पाएंगे/प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता की कमी खलेगी/चांदी,मोती ,हीरे,वाहन,पेट्रोल के विक्रेता,आर्किटेक्टस अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ४,१३,२२,३१ 
आज आपकी रूचि रचनात्मक गतिविधियों,सैर सपाटे,साहसिक समुद्री अभियान आदि मैं बढ़ेगी/ यथासम्भव काबू रखिये। बुजुर्गों की विचारधारा समझने की कोशिश कीजिये/आज प्रेमप्रसंग मैं मधुरता की कमी खलेगी/शेयर्स व् लाटरी से नुक्सान का अंदेशा है/

अंक ५,१४,२३
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव  नहीं ला पाएंगे/दैनिक निर्धारित लक्ष्य सामान्य रूप से निभा पाएंगे/मन की चपलता पर काबू रखिए  व् अनर्गल वादविवाद से दूर रहहिए/वाहन चालन मैं भी अधिक सतर्कता बरतिये/

अंक ६,१५,२३
दैनिक निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/फैशन व् ग्लेमर की दुनिया से जुड़े लोग,चर्म उत्पादों,कास्मेटिकस के विक्रेता,सेक्सोलॉजिस्ट्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ७,१६,२५
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको आशा से अधिक लाभान्वित करेंगे/कलाकार,धर्म गुरु,कला समीक्षक,मीडिया,मूवर्स,ट्रांसपोर्टर्स,शिपिंग सेक्टर,आर्किटेक्टस,कॉस्मेटिक सर्जन्स,चांदी,मोटी,हीरे,वाहन ,पेट्रोल,तम्बाकू,सीफ़ूड के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/डेटिंग व् विवाह प्रस्ताव के लिए अनुकूल दिन है/

अंक ८,१७,२६
निक गतिविधियां निर्बाध पूर्ण कर पाएंगे/धार्मिक साहित्य व् वास्तु शास्त्र के अध्ययन मैं रूचि बढ़ेगी/पेट्रोल,वाहन,लोहे,हीरे के विक्रेता,सर्जन्स ,ट्रांसपोर्टर्स ,मीडिया व् प्रकाशक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
आज आप अपनी बात दृढ़ता पूर्वक मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ९,१८,२७
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/आर्थिक स्तर पर कुछ परेशानी का अंदेशा है/आज आप अपने किसी आत्मीय मित्र की कमी रह रह कर महसूस करेंगे/धार्मिक गतिविधियों मैं  रमेगा/पेट्रोल,हीरे के विक्रेता,फ़ोटो जर्नलिस्ट आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
========================================================================



अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 













अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment