Saturday, March 29, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक30/3/2014 रविवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक30/3/2014     रविवार  
====================================================
अंक 1,10,19,28
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/दैनिक गतिविधियां सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/भाग्य अनुकूलता के फल स्वरुप , राजनेतिक व् सामाजिक,प्रशासनिक गतिविधियों मैं आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी/सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता,एन जी ओ,राजनेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
व्यवसायिक व् पारिवारिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे/साहित्यिक व् सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा/सोने,सम्पति,गृह उपयोगी वस्तुओं के विक्रेता,आर्किटेक्टस व्  आंतरिक सज्जाकार आज अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
आज व्यवसायिक,पारिवारिक व् सामाजिक स्थिति सुद्ढ़ रहेगी/साहित्य्कार,आर्किटेक्टस,सोने व् सम्पति तथा सुनहरी रंग की वस्तुओं के विक्रेता,स्त्रीरोग विषेशज्ञ,प्रसूतिगृह  आज विशेष  लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
दैनिक गतिविधियां सहजता से सम्पन्न कर पाएंगे/भाग्य आज आपका साथ देगा व् नवाचार,अनुसंधान व् आविष्कार ,समाज सुधार के क्षेत्र मैं कुछ नाम व् लाभ हासिल कर पाएंगे/सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता,एन जी ओ,सामाजिक कार्यकर्ता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23
व्यवसायिक व् पारिवारिक दायित्व बखूबी निभा पाएंगे/ साहित्यिक व् सामाजिक क्षेत्र मैं भी अग्रणी  रहेंगे/विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी खास पहचान बना पाएंगे/आर्किटेक्टस,सामाजिक कार्यकर्ता,सोने व् सम्पति के विक्रेता,शिक्षा व् गृह ऋण एजेंट्स,नर्सिंग होमेड अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 6,15,24
आज पारिवारिक व् व्यवसायिक स्थिति सुखद रहेगी/सामाजिक प्रतिष्ठा भी बढ़ेगी/आप परिवार की सुख सुविधा हेतु सहर्ष व्यय करेंगे/सोने ,सम्पति व् सुनहरी रंग की वस्तुओं के विक्रेता,साहित्य्कार आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 7,16,25
पारिवारिक व् सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/साहित्यिक गतिविधियों मैं भी मन रमेगा/ सोने,सम्पति,गृह निर्माण सामग्री के विक्रेता,आंतरिक सज्जाकार ,आर्किटेक्टस,शिक्षाविद अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
व्यवसायिक,पारिवारिक व् सामाजिक दायित्व बखूबी निभा पाएंगे/शैक्षणिक व् साहित्यिक दायरा भी बढ़ेगा/सोने ,सम्पति,सरसों के तेल व् सुनहरी रंग की वस्तुओं के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/राजनेतिक स्तर पर कुछ विवाद आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/

अंक 9,18,27
सामाजिक व् पारिवारिक स्थिति सुखद रहेगी/साहित्यिक व् शैक्षणिक गतिविधियों मैं अधिक समय दे पाएंगे/सोने व् सम्पति मैं दीर्घ कालीन निवेश के लिए व् गृह निर्माण के लिए अनुकूल दिन है/
=====================================================================

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment