Monday, March 24, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 25/3/2014 मंगलवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 25/3/2014   मंगलवार
=====================================================
अंक 1,10,19,28
आज आपकी रूचि सैर सपाटे,आमोद प्रमोद,जल  क्रीड़ा ,साहसिक समुद्री अभियान आदि व् कलातमक गतिविधियों मैं बढ़ेगी,परन्तु वाहन चालन मैं अधिक सावधानी बरतिये/बुजुर्गों  व्  उच्च अधिकारियों के साथ सामंजस्य की नीति अपनाने मैं ही हित है/चांदी,मोती व् सीफूड के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
आज सेहत व् पेयजल की शुद्धता की ओर विशेष ध्यान दीजिये/सम्पति से जुडी कोई भी सौदेबाजी या मुकदमेबाजी आज प्रतिकूल परिणाम दे सकती है/अस्वस्थता के बावज़ूद,आपकी व्यवसायिक स्थिति भाग्य अनुकूलता  के कारण सुद्ढ़  रहेगी/हीरे,वाहन,पेट्रोल,प्रकाशन सामग्री के विक्रेता,धर्म प्रचारक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपका विशेष साथ देंगे/व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/ईंधन ,वाहन,हीरे,चांदी,मोती ,समुद्री उत्पादों के विक्रेता,नेवी,थल सेना,न्यायपालिका,शिपिंग सेक्टर,कृषक वर्ग व् बहु रंगी उत्पादों के विक्रेता ,सर्जन्स,वास्तु विद व् आर्किटेक्टस अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज आपका रुझान कलातमक गतिविधियों,सैर सपाटे,नौका विहार,साहसिक समुद्री अभियान की ओर बढ़ेगा/वाहन चालन मैं अधिक सतर्कता बरतिये/उच्च अधिकारियों व् बुजुर्गों की विचारधारा संझने व् उनके साथ ताल मेल बैठा कर चलने की कोशिश कीजिये/शिपिंग सेक्टरं,जल शुद्धिकरण यूनिट्स ,सीफ़ूड,मोती व् चांदी के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/मन की चंचलता पर काबू रखिये/यातायात नियमों  की अवहेलना व् वाहन चालन मैं असावधानी आपकी परेशानी का सबब बन सकते हैं/सम्पति से जुडी कोई भी न्यायिक प्रक्रिया आज शुरू न कीजिये/

अंक 6,15,24
दैनिक गतिविधियां सामान्य ढंग से पूर्ण कर पाएंगे/सम्पति से जुडी किसी सौदेबाजी या मुकदमेबाजी मैं प्रतिकूल परिणाम का अंदेशा है/अनर्गल वाद विवाद से भी दूर रहिये/

अंक 7,16,25
आज भाग्य व् कर्म दोनों की आपके लिए विशेष फलदायक हैं/व्यवसायिक,सामाजिक व् पारिवारिक स्थिति सुखद रहेगी, परन्तु व्यवहार विनम्र रखिये व् अनर्गल वादविवाद से दूर रहिये/सम्पति से जुडी कोई भी न्यायिक प्रक्रिया आज स्थगित कर दीजिये/शिपिंग सेक्टर,पोर्ट्स व् ट्रांसपोर्टर्स ,हीरे,वाहन,पेट्रोल के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/धार्मिक गतिविधियों व् मनोविज्ञान ,पत्रकारिता व् रचनातमक गतिविधियों मैं रूचि बढ़ेगी/

अंक 8,17,26
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप,आपकी सामाजिक व् व्यवसायिक क्षेत्र मैं प्रतिष्ठा बढ़ेगी/ईंधन, कृषि भूमि ,हीरे,वाहन,लोहे ,प्रिंटिंग ईंक ,नवरतन के विक्रेता ,वास्तु विद ,ज्योतिषी ,सर्जन्स,आर्किटेक्टस,मीडिया अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 9,18,27
दैनिक गतिविधियां सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/ फोटो  जर्नलिस्ट,सर्जन्स,भू शोध से जुड़े लोग,नवरतन ,हीरे,बहुरंगी उत्पादों ,कपड़े ,रेडीमेड वस्त्रों के विक्रेता,कृषि भूमि के दीर्घ कालीन निवेशक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/आज तीर्थ यात्रा के अवसर बन सकते है/
=======================================================================


अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment