Friday, March 21, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 22/3/2014


अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल  दिनांक 22/3/2014
==========================================

अंक १,,१०,१९,२८ 
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/विदेशी सम्पर्क सूत्र कुछ आकस्मिक लाभ दिला  सकते है/आज अमोद प्रमोद व् सैर सपाटे के कार्यक्रम बनेंगे,परन्तु वाहन चालन मैं अधिक सावधानी बरतिये/फ़िज़ियोथेरेपिस्ट,मनोरोग व् बाल रोग विशेषज्ञ आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक २,११,२०,२९ 

दैनिक निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूर्ण  कर पाएंगे/ आज आप अपनी बात दृढ़ता पूर्वक मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/व्यवसायिक व् सामाजिक दायित्व प्रभावी ढंग से सम्पन्न हो पाएंगे/सर्जन्स,आर्किटेक्टस,निर्यातक,हीरे,पेट्रोल,वाहन,खेल सामग्री के विक्रेता,लोन एजेंट्स,मीडिया व् प्रकाशक,धर्म गुरु अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ३,१२,२१,३० 
दैनिक गतिविधियां सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/संतान पक्ष की किसी चिंता से कुछ असमंजस की स्थिति रहेगी,परन्तु दृढ़ता पूर्वक निर्णय ले कर  समाधान पाने की चेष्टा कीजिये/आपकी रूचि धार्मिक गतिविधियों,वास्तु परामर्श व् ज्योतिष मैं बढ़ेगी/हीरे,ईंधन,श्याम वर्ण वस्तुओं के विक्रेता,धार्मिक साहित्य के प्रकाशक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ४,१३,२२,३१ 
आज आप लीक से हट के कुछ कर गुजरना चाहेंगे/आपकी रूचि विदेश भ्रमण,अनुसन्धान,आविष्कार व् प्रशासनिक नवचारों की ओर बढ़ेगी/अपने उत्पाद पेटेंट करवाने के लिए अनुकूल दिन है/विदेश मैं राजनेतिक व् सांस्कृतिक शिष्ट मंडल भेजने के लिए व् उच्च अध्ययन, व्यवसाय विस्तार ,खेल स्पर्धा हेतु जाने के लिए उत्तम दिन है/

अंक ५,१,२३
आज आपकी तर्क शक्ति ,गणनातमक योग्यता व् अंतरात्मा की पुकार आपका संबल रहेंगे/विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी,निर्यातक, इवेंट मैनेजर्स,लोन व् ट्रेवेल एजेंट्स,बाल रोग व् मनोरोग विषेशज्ञ ,खेलजगत से जुड़े लोग अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/वाहन चालन मैं आज अधिक सतर्कता बरतिये/

अंक ६,१५,२४
आज के दिन आपकी स्थिति मैं किसी खास बदलाव के आसार नहीं हैं/दैनिक गतिविधियां सहजता से पूर्ण हो पाएंगी ,परन्तु आपके क्रियाकलापों मैं नवीनता की कमी खलेगी/कुछ समय सामाजिक मेलजोल मैं दीजिये/

अंक ७,१६,२५
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप,व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/तीर्थ यात्रा के अवसर बन सकते हैं/मूवर्स एंड पैकर्स,पर्यटन सेक्टर,स्रजनस,निर्यातक,धर्म गुरु,प्रकाशक ,मनोचिकित्सिक व् बालरोग विशेषज्ञ विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे

अंक ८,१७,२६
आज अहम पर यथासम्भव काबू रखिये ;प्रशासनिक व् राजनेतिक स्तर पर अनर्गल वादविवाद आपकी परेशानी का सबब बन सकते हैं/धार्मिक गतिविधियों व् वास्तु परामर्श,ज्योतिष आदि मैं रुझान बढ़ेगा/हीरे,ईंधन व् वाहन के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ९,१८,२७
दैनिक गतिविधियां सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/संतान पक्ष की किसी चिंता को ले कर आज आप कुछ अनमने से रहेंगे,परन्तु दृढ़ता पूर्वक निश्चय लीजिये,समाधान पा सकेंगे/धार्मिक क्रियाकलापों ,दर्शन शास्त्र व् वास्तु अध्ययन मैं रूचि बढ़ेगी/आज किसी को भी धन उधार मत दीजिये/
===============================================================================



अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 













अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment