Tuesday, March 18, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 19/3/2014 बुधवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 19/3/2014 बुधवार 1 ---2
=======================================================
अंक 1,10,19,28
आज आपकी बौद्धिकता व् तर्क शक्ति के फलस्वरूप कार्य तीव्र गति से सम्पन्न होंगे/विदेश मैं सांस्कृतिक दल,राजदूत भेजने के लिए,भ्रमण व् उच्च अध्ययन,निर्यात व्यवसाय व् खेल स्पर्धा हेतु जाने के लिए अनुकूल दिन है/टूरिज्म व् एयर ट्रेवेल्स सेक्टर,मीडिया,कलाकार,चांदी के विक्रेता,मनोचिकित्सिक,बालरोग विषेशज्ञ अधिक अनुकल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/भाग्य अनुकूलता से आपके बाधित कार्य गति लेंगे/मीडिया, अनुवादक,टूरिज्म सेक्टर व् एयर ट्रेवेल्स,चांदी के विक्रेता व् निर्यातक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/विदेशी सम्पर्क सूत्र कुछ आकस्मिक लाभ दिला सकते हैं/

अंक 3,12,21,30
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/संतान पक्ष की किसी चिंता से व् आकस्मिक आए मेहमानों के कारण आज आप कुछ अव्यवस्थित से रहेंगे/ चांदी के विक्रेता,मीडिया,कलाकार ,टूरिस्ट गाइड आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज अहम पर यथासम्भव  काबू रखिये;प्रशासनिक व् राजनेतिक मतभेद आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/विदेश मैं भ्रमण,व्यवसाय विस्तार व् इवेंट मेनेजमेंट ,सांस्कृतिक प्रस्तुति हेतु जाने के लिए अनुकूल दिन है/चांदी व् हस्तशिल्प उत्पादों के विक्रेता,खेल सामग्री के निर्यातक,इवेंट मैनेजर्स ,बालरोग व् मनोरोग चिकित्सिक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23
आज अंतरात्मा की पुकार को अनसुना मत कीजिये व् अपनी गणनातमक क्षमता का भी भरपूर उपयोग कीजिये/विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी,खिलाड़ी,मनोचिक्त्सिक,नर्सिंग होम्स,निर्यातक ,सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 6,15,24
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई ख़ास बदलाव नहीं ला पाएंगे/दैनिक गतिविधियां सहजता से सम्पन्न कर पाएंगे/कुछ समय पसंद दीदा गतिविधियों मैं दीजिये/

अंक 7,16,25
दैनिक गतिविधियां सामान्य ढंग से पूर्ण कर पाएंगे/विदेश मैं बसे प्रियजन का कोई सुखद समाचार मिल सकता हैनिर्यातक,बैंकर्स,लेखाविद,खेलजगत से जुड़े लोग अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे//वायु जनित संक्रमण से परेशानी का अंदेशा  है/

अंक 8,17,26
आज प्रशासनिक व् राजनेतिक स्तर पर कुछ मतभेद आपकी परेशानी का सबब बन सकते हैं/अहम पर यथासम्भव नियंत्रण रखिये व् अनर्गल वादविवाद से दूर रहिये/संयमत चित से दैनिक गतिविधियों पर ही ध्यान दीजिये/नए प्रोजेक्ट्स मैं कुछ बाधा आ सकती है/

अंक 9,18,27
व्यक्तिगत प्रयास आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/विदेश यात्रा मैं बाधा आ सकती है/संतान पक्ष की किसी समस्या के कारण व् अचानक आये मेहमानों की वजह से पूर्व निर्धारित कार्यक्रम मैं कुछ फेरबदल का अंदेशा है/आज किसी को भी धन उधार न दीजिये/
======================================================================

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment