Saturday, March 15, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 16/3/2014 रविवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 16/3/2014 रविवार
==================================================
अंक 1,10,19,28
आज आपकी रूचि आमोद प्रमोद,सैर सपाटे व् रचनातमक गतिविधियों मैं बढ़ेगी,परन्तु वाहन चालन मैं अधिक सतर्कता बरतिये/सफेद रंग की वस्तुओं,सीफूड,मोती चांदी के विक्रेता,एन जी ओ व् राजनीतिज्ञ ,समाज सेवक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
आज सेहत व् पेयजल की शुद्धता की ओर विशेष ध्यान दीजिये/कुछ समय  आराम अवश्य कीजिये/ आज आपकी रूचि धार्मिक गतिविधियों,वास्तु परामर्श व् ज्योतिष  बढ़ेगी/ आप जो भी निर्णय लेंगे,उस पर कायम रहेंगे/हीरे,वाहन,पेट्रोल के विक्रेता,कला समीक्षक,मीडिया आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
आज आपकी रचनातमक प्रवृति मुखर होगी/सैर सपाटे मनोरंजन,धार्मिक गतिविधियों मैं भी मन रमेगा/ चांदी,हीरे,पेट्रोल,वाहन के विक्रेता,कॉस्मेटिक सर्जन्स,मीडिया व् प्रकाशक,आर्किटेक्टस अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज आप रचनातमक गतिविधियों मैं मन रमेगा/ शिपिंग सेक्टर,चांदी,मोती ,मत्स्य के विक्रेता,साहसिक समुद्री अभियान व् तैराकी प्रशिक्षक  अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/वाहन चालन मैं आज अधिक सचेत रहिये/ अहम पर भी यथासम्भव काबू रखिये/

अंक 5,14,23
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/बुजुर्गों के साथ व् राजनेतिक स्तर पर मतभेद आपकी परेशानी का सबब बन सकते हैं/ वाहन चालन मैं भी अधिक सतर्कता बरतिये/विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी ,एन जी ओ व् सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 6,15,24
आज का दिन आपके लिए सामान्य है/दैनिक गतिविधियां सहजता से सम्पन्न हो जाएंगी/आपके क्रिया कलापों मैं नवीनता की कमी रहेगी/कुछ समय सामाजिक मेलमिलाप मैं व् पसंद दीदा गतिविधियों मैं दीजिये/

अंक 7,16,25
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको आशा से अधिक लाभान्वित करेंगे/मीडिया,कवि,प्रकाशक,हीरे,मोती ,चांदी,पेट्रोल व् वाहन के विक्रेता,शिपिंग सेक्टर,समुद्री उत्पादों के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/आज तीर्थ यात्रा के अवसर भी बन सकते हैं/प्लास्टिक सर्जरी के लिए उत्तम दिन है/

अंक 8,17,26
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे,परन्तु भाग्य अनुकूलता से आपकी व्यवसायिक स्थिति सुद्ढ़ रहेगी व् आपकी राय का मान होगा,परन्तु अहम पर काबू रखिये/प्रशासनिक व् राजनेतिक मतभेद आपकी परेशानी का सबब बन सकते हैं/हीरे,पेट्रोल व् वाहन के विक्रेता,धर्म गुरु आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 9,18,27
दैनिक गतिविधियां सहजता से सम्पन्न कर पाएंगे/धार्मिक क्रिया कलापों मैं मन रमेगा/ हीरे,ईंधन,शल्य चिकित्सा  उपकरणों के विक्रेता ,मीडिया,धर्म गुरु  आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
=======================================================================

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment