Friday, March 14, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 15/3/2014 शनिवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 15/3/2014 शनिवार
===================================================
अंक 1,10,19,28
आज आर्थिक नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/अपव्यय के कारण सहचर से मनमुटाव का अंदेशा है/शौपिंग से पूर्व बजट अवश्य निर्धारित कर लीजिये/सैर सपाटे के कार्यक्रम बन सकते हैं,परन्तु वाहन चालन मैं अधिक सचेत रहिये/बुजुर्गों की राय की अवहेलना न कीजिये/

अंक 2,11,20,29
आज आपकी आर्थिक स्थिति सुद्ढ़ रहेगी/आपकी राय का मान होगा व् आप दृढ़तापूर्वक निर्णय लेने की स्थिति मैं रहेंगे/प्रेमप्रसंग मैं आत्मीयता बढ़ेगी/धार्मिक गतिविधियों,वास्तु अध्ययन व् ज्योतिष की ओर रुझान बढ़ेगा/ट्रांसपोर्टर्स,हीरे,वाहन,पेट्रोल के विक्रेता,कला समीक्षक,मीडिया व् सर्जन्स,आर्किटेक्टस अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/जलजनित संक्रमण से आज परेशानी का अंदेशा है/

अंक 3,12,21,30
आर्थिक संसाधनों के सीमित होने की वजह से कुछ परेशानी हो सकती है/परन्तु भाग्य अनुकूलता से आपके निर्धारित लक्ष्य पूर्ण हो पाएंगे/सामाजिक व् साहित्यिक दायरा बढ़ेगा/चांदी,हीरे,मोती ,वाहन व् पेट्रोल के विक्रेता ,आध्यात्म गुरु,मीडिया,धार्मिक साहित्य के प्रकाशक ,कॉस्मेटिक सर्जन्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज आर्थिक स्तर पर कुछ परेशानी हो सकती है/नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/वाहन चालन मैं भी अधिक सतर्कता की ज़रूरत है/शिपिंग सेक्टर,चांदी,मोती ,समुद्री उत्पादों के विक्रेता ,मीडिया अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ मन की चपलता पर काबू रखिये व् वाहन चालन मैं अधिक सचेत रहिये/यातायात नियमों की अवहेलना आपकी परेशानी का सबब बन सकती है/बुजुर्गों की भावनाओं की अवहेलना न कीजिये/

अंक 6,15,24
आज आर्थिक व् सामाजिक स्थिति प्रशंसनीय रहेगी/प्रेमप्रसंग मैं आत्मीयता बढ़ेगी/आप व्यक्तिगत रखरखाव व् अपने प्रियजन की सुख सुविधा हेतु सहर्ष व्यय करेंगे/चोकोलेट्स,तम्बाकू,कास्मेटिक व् चर्म उत्पादों के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 7,16,25
आज आप भाग्य के धनी हैं व् व्यक्तिगत प्रयास भी आपको समुचित फल देंगे/फैशन व् ग्लेमर की दुनिया से जुड़े लोग ,भूरे,काले व् रुपहले रंग की वस्तुओं ,कास्मेटिक,हीरे,वाहन,पेट्रोल के विक्रेता ,धर्म प्रचारक, कला समीक्षक,प्रकाशक व् मीडिया,कॉस्मेटिक सर्जन्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
व्यक्तिगत प्रयास आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/भाग्य आपका साथ देगा/आपकी व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/सर्जन्स,आर्किटेक्टस,धर्मगुरु,हीरे,ईंधन व् वाहन के विक्रेता,ट्रांसपोर्टर्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 9,18,27
आज आर्थिक साधन सीमित होने के कारण,कार्य गति कुछ शिथिल रहेगी/धार्मिक गतिविधियों मैं मन अधिक रमेगा/हीरे,पेट्रोल ,वाहन के विक्रेता,आर्किटेक्टस व् शल्य चिकित्सिक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
=======================================================================

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 
www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment