Monday, March 10, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 11/3/2014 मंगलवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 11/3/2014  मंगलवार  
====================================================
अंक 1,10,19,28
शांत चित से आप अपने क्रिया कलाप पूर्ण कर पाएंगे/ आज आपकी रूचि आमोद प्रमोद,सैर सपाटे व् विदेश भ्रमण की  ओर रहेगी/चांदी,हस्तशिल्प उत्पादों के विक्रेता व् निर्यातक ,कलाकार व् मीडिया अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
आज कल्पना को उन्मुक्त उड़ान दीजिये/कला व् साहित्य के क्षेत्र मैं पहचान बना पाएंगे/पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व प्रभावी ढंग से पूर्ण कर पाएंगे,परन्तु  यथासम्भव काबू रखिये व् अनर्गल वादविवाद से दूर रहिये/चाँदी ,सोने व् सुनहरी रंग की वस्तुओं के विक्रेता,साहित्य्कार,आंतरिक सज्जाकार टूरिस्म व् एयर ट्रेवेल्स सेक्टर अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/सम्पति से जुडी कोई भी न्यायिक प्रक्रिया आज शुरू न कीजिये/

अंक 3,12,21,30
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको आशा से अधिक लाभान्वित करेंगे/व्यवसायिक,सामाजिक व् पारिवारिक दायित्व  प्रभावपूर्ण ढंग से सम्पन्न होंगे/आर्किटेक्टस,आंतरिक सज्जाकार,मूवर्स एंड पैकर्स ,चांदी,सोने,सम्पति,कृषि उत्पादों के विक्रेता ,अनुवादक,कवि ,मीडिया अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/घर मैं मांगलिक गतिविधियों के आसार हैं/

अंक 4,13,22,31
दैनिक गतिविधियां व्  निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूर्ण होने  से आप संतुष्ट रहेंगे/ कच समय रचनातमक गतिविधियों व् मनोरंजन के लिए  दे पाएंगे/विदेश भ्रमण के लिए अनुकूल दिन है/मीडिया,पर्यटन सेक्टर,एयर ट्रेवेल्स व् पर्वतारोही ,चांदी के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति  मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप,आपकी व्यवसायिक व् पारिवारिक दायित्व निर्बाध सम्पन्न हो पाएंगे,परन्तु क्रोध पर यथासम्भव काबू रखिये/शिक्षा व् गृह ऋण एजेंट्स ,साहित्य्कार ,सोने के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 6,15,24
दैनिक गतिविधियां सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति भाग्य अनुकूलता के फलसवरूप सराहनीय रहेगी/आंतरिक सज्जाकार,आर्किटेक्टस,सोने,गृह उपयोगी सामग्री के विक्रेता ,साहित्य्कार अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/साहित्यिक दायरा बढ़ेगा/सम्पति से जुडी कोई भी सौदेबाजी आज शुरू न कीजिये/

अंक 7,16,25
आज  सेहत व् आहार की ओर अधिक ध्यान दीजिये/वायु जनित संक्रमण या एलर्जी से परेशानी का अंदेशा है/हवाई यात्रा मैं भी बाधा आ सकती है/सोने व् सुनहरी रंग की वस्तुओं व् गृह उपयोगी सामग्री के विक्रेता,साहित्य्कार आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/भाग्य अनुकूलता से,आपके व्यवसायिक ,सामाजिक व् पारिवारिक दायित्व सहजता से पूर्ण होंगे व् आपकी राय का मान होगा/सोने व् सम्पति के दीर्घ कालीन निवेश के लिए उत्तम दिन है/स्त्री रोग विषेशज्ञ,प्रसूतिगृह,शिक्षाविद,कला समीक्षक,संग्रहालय आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 9,18,27
दैनिक गतिविधियां सामान्य ढंग से पूर्ण कर पाएंगे/धार्मिक गतिविधियों मैं मन रमेगा/घर मैं कुछ मांगलिक कार्यों के संकेत हैं/आर्किटेक्टस,साहित्य्कार,फ़ोटो जर्नलिस्ट ,सोने व् सम्पति के विक्रेता,धर्म गुरु,कृषि भूमि व् बहु रंगी उत्पादों के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment