Wednesday, February 5, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 7 /2 /2014 शुक्रवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 7 /2 /2014 शुक्रवार
===================================================
अंक 1,10,19,28
आज आपकी रूचि रचनातमक गतिविधियों व् सैर सपाटे मैं बढ़ेगी,परन्तु आर्थिक संसधान सीमित होने के कारण आप खुल कर व्यय नहीं कर पाएंगे/शिप्प्पिंग सेक्टर,सीफ़ूड,मोती ,चांदी के विक्रेता ,कलाकार,मीडिया अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/

अंक 2,11,20,29
आज सेहत व् आहार की ओर  अधिक ध्यान दीजिये/जलजनिक संक्रमण से परेशानी का अंदेशा है/शिपिंग सेक्टर व् पोर्ट्स की गतिविधियों से जुड़े लोगों को आज कुछ परेशानी हो सकती है/भाग्य अनुकूलता से आज आपकी आर्थिक स्थिति सुद्ढ़  होगी/कला के क्षेत्र मैं कुछ उपलब्धियां होंगी व् नाम होगा/प्रेमप्रसंग मैं आत्मीयता बढ़ेगी/

अंक 3,12,21,30
आज आपका रुझान रचनातमक गतिविधियों व् सैर सपाटे मैं बढ़ेगा/सीफ़ूड,नमक, मोती व् चांदी के विक्रेता,मीडिया,कला समीक्षक ,शिपिंग सेक्टर अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/प्रेम प्रसंग मैं प्रगाढ़ता की कमी महसूस होगी/

अंक 4,13,22,31
कल्पना को उन्मुक्त उड़ान देने के लिया अनुकूल दिन है/सैर सपाटे,मनोरंजन,रचनातमक गतिविधियों की ओर रुझान बढ़ेगा/चांदी ,मोती ,मत्स्य,नमक के विक्रेता,जल शुद्धिकरण सयन्त्र अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/

अंक 5,14,23
आज आपकी स्थिति मैं किसी उल्लेखनीय बदलाव के आसार नहीं हैं/दैनिक गतिविधियां निर्बाध पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/

अंक 6,15,24
व्यवसायिक व् सामाजिक दायित्व बखूबी निभा पाएंगे/व्यक्तिगत रख रखाव व् अपने प्रियजन की सुख सुविधा हेतु सहर्ष व्यय करेंगे/चोकोलेट्स,तम्बाकू ,कॉस्मेटिकस के विक्रेता ,सेक्सोलॉजिस्ट्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 7,16,25
आज भाग्य व्  कर्म दोनों ही आपको आशा से अधिक लाभान्वित करेंगे/प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता बढ़ेगी/आप व्यक्तिगत रखरखाव व् प्रियजन की सुखसुविधा हेतु सहर्ष व्यय करेंगे/फैशन व् ग्लेमर जगत,सेक्सोलॉजिस्ट्स,ब्यूटी पार्लर्स ,फ़िल्म निर्माता,कला समीक्षक  अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
आज का दिन सामान्य रूप से बीतेगा/दैनिक गतिविधियां सहजता से पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/अपने आसपास बिखरी छोटी छोटी खुशियां सहजने की कोशिश कीजिये/

अंक 9,18,27
आज आर्थिक संसाधनों की कमी के कारण आप कुछ अनमने से रहेंगे/आर्थिक नवनिवेश के लिए दिन प्रतिकूल है/व्यवस्थित चित से दैनिक क्रियाकलापों पर ही ध्यान दीजिये/किसी प्रियजन की कमी बहुत शिद्द्त से महसूस करेंगे/
=========================================================================

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment