Monday, February 3, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 5/2/2014 बुधवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 5/2/2014 बुधवार
=================================================
अंक 1,10,19,28
आज का दिन गतिशील है/आपकी बाधित कार्य पूर्ण होंगे व् डूबा हुआ धन वसूल होने के असार है/विदेशी सम्पर्क सूत्र व् मित्र मंडली आपके मददगार हो सकते हैं/विदेश मैं उच्च अध्ययन,निर्यात व्यवसाय विस्तार ,इवेंट मैनजमेंट व् भ्रमण हेतु जाने के लिए अनुकूल दिन है/मेहमान नवाज़ी मैं व् बच्चों के साथ बिताया समय यादगार रहेगा/टूरिज्म सेक्टर,बालरोग  व् मनोरोग विशेषज्ञ अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
आज आप उत्साहित चित से विभिन्न सांस्कृतिक ,सामाजिक व् व्यवसायिक गतिविधियों मैं भाग लेंगे/व्यवसायिक कारणों से विदेश यात्रा के अवसर बन सकते हैं/भ्रमण ,उच्च अध्ययन  व् इवेंट मैनजमेंट,खेल स्पर्धा व् निर्यात व्यवसाय हेतु विदेश गमन के लिए विशेष अनुकूल दिन है/बाल साहित्य प्रकाशक,ड्राइविंग स्कूल्स,नर्सरी  स्कूल संचालक, मनोवैज्ञानिक व् बालरोग चिकित्सिक ,कोरिओग्राफर्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
आज आकस्मिक आये अतिथियों की वजह से पूर्व निर्धारित कार्यक्रमों मैं फेर बदल करना पड़ सकता है/विदेश मैं बसे परिजनों की किसी समस्या से आप विचलित  हो सकते है/आज संतान की परेशानियों का हल संयमित मन से पाने की चेष्टा कीजिये/अधीरता व् जल्दबाजी मैं लिए गए निर्णय आपकी परेशानी का सबब बन सकते हैं/

अंक 4,13,22,31
आज आप दिन भर व्यस्त  रहेंगे/प्रशासनिक कारणों से विदेश यात्रा के अवसर बन सकते हैं/बच्चों व् मेहमानों के साथ समय खुशनुमा बीतेगा/विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक धिकारी विशिष्ट पहचान बना पाएंगे/स्लेटी रंग के वस्तुओं व् खेल सामग्री के विक्रेता,होटल संचालक ,टूरिज्म सेक्टर अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23
आज अंतरात्मा की पुकार सुनता हुए आप बच्चों से व् व्यवसाय से जुड़े जो भी निर्णय लेंगे सही सिद्ध होंगे/अपनी गणनातमक योग्यता का भी भरपूर उपयोग कीजिये/निर्यातक, ट्रेवेल व् लोन एजेंट्स,बालरोग व् मनोरोग विषेशज्ञ ,खेलजगत से जुड़े लोग,संगीतकार,नृत्य निर्देशक ,टूरिज्म सेक्टीर,बैंकर्स,इवेंट मेंजेर्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 6,15,24
दैनिक गतिविधियां निर्बाध पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/आज आपकी गतिविधियों मैं नवीनता की कमी रहेगी/कुछ समय पसंद दीदा गतिविधियों व् सामाजिक मेलमिलाप मैं देने की कोशिश कीजिये/

अंक 7,16,25
आज आप उर्ज़ावान   रहेंगे व् विभिन्न गतिविधियों मैं बढ़ चढ़ कर भाग लेंगे/विदेश भ्रमण हेतु व् विदेश मई निर्यात व्यवसाय विस्तार ,इवेंट मैनजमेंट व् अध्ययन हेतु जेन के लिए अनुकूल दिन है/विदेश मैं बसे प्रियजन के सुखद समाचार मिल सकते हैं/टूरिज्म सेक्टर,मनोचिक्त्सिक व् नर्सरी स्कूल्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/दैनिक गतिविधिया सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/कुछ समय सामाजिक मेलजोल मैं दीजिये/

अंक 9,18,27
आज संतान पक्ष की किसी चिंता को लेकर व् आकस्मिक आये अतिथियों की वजह से आप कुछ अव्यस्थित से रहेंगे/विदेश यात्रा मैं भी बाधा का अंदेशा है/दैनिक निर्धारित लक्ष्य शांत चित से पूर्ण करने की कोशिश कीजिये व् आज किसी को भी उधार मत दीजिये/

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment