Wednesday, January 1, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक २५/१/२०१४ शनिवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक २५/१/२०१४ शनिवार
===================================================
अंक 1,10,19,28
आज रचनातमक गतिविधियों,सैर सपाटे,साहसिक समुद्री अभियान, जलक्रीड़ा आदि  मैं रूचि बढ़ेगी/शिपिंग सेक्टर,चांदी,मोती ,सीफ़ूड के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/शेयर्स  मैं निवेश न कीजिये/सहचर के भावनाओं को समझने की चेष्टा कीजिये/वाहन चालन मैं अधिक सचेत रहिये/

अंक 2,11,20,29
आज सेहत व् पेयजल की शुद्धता की ओर सजग रहिये/जलजनित संक्रमण से संक्रमण का अंदेशा है/फैशन व् ग्लेमर की गतिविधियों से जुड़े लोग,मनोवैज्ञानिक,सेक्सोलॉजिस्ट्स ,इवेंट मैनेजर्स,विदेश यात्रा एजेंसियाँ ,लोन एजेंट्स,बैंकर्स ,पर्यटन सेक्टर अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/आप अपनी बात दृढ़ता पूर्वक मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
रचनातमक व् कलात्मक गतिविधियों मैं मन रमेगा/कल्पना को उन्मुक्त उड़ान देने के लिए उत्तम दिन है/शिपिंग सेक्टर,हीरे,मोती चांदी,पेट्रोल,सीफ़ूड के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे / आर्थिक संसाधनों की कमी के चलते आप मनचाहे ढंग से व्यय नहीं कर पाने के कारण खिन्न मन रहेंगे/प्रेम प्रसंग मैं भी आत्मीयता की कमी महसूस होगी/अपने किसे प्रियजन की कमी खलेगी/धार्मिक गतिविधियों मैं मन रमेगा/

अंक 4,13,22,31
कल्पना की ऊँची उड़ान के लिए उत्तम दिन है/रचनातमक गतिविधियों व् आमोद प्रमोद ,सैर सपाटे मैं मन रमेगा,परन्तु वाहन चालन मैं अधिक सतर्कता बरतिये/साहसिक समुद्री अभियान प्रशिक्षक, गोताखोर,चांदी,मोती  व् सीफ़ूड के विक्रेता ,कला समीक्षक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23
आज व्यक्तिगत प्रयास आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव  नहीं ला पाएंगे/दैनिक गतिविधियां निर्बाध पूर्ण होने से आप शांत चित रहेंगे/कुछ समय सामाजिक मेलजोल मैं दीजिये/अहम पर यथासम्भव काबू रखिये/वाहन चालन मैं अतिरिक्त सतर्कता बरतिये/

अंक 6,15,24
आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सम्मानजनक रहेगी/भूरे रंग की वस्तुओं,कास्मेटिक व् चर्म उत्पादों के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/सेक्सोलॉजिस्ट्स,फैशन व् ग्लेमर जगत,कला दीर्घा संचालक आधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 7,16,25
आज कला व् फैशन ,ग्लेमर से जुडी गतिविधियों से धन व् यश प्राप्ति के आसार हैं/हीरे, चांदी,मोती,मत्स्य,पेट्रोल ,वाहन  के विक्रेता,शिपिंग सेक्टर,पोर्ट्स,कला दीर्घा संचालक, कला समीक्षक,सेक्सोलॉजिस्ट्स,धर्म  गुरु अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/कॉस्मेटिक सर्जरी के लिए अनुकूल दिन है/

अंक 8,17,26
दैनिक गतिविधियां निर्बाध पूर्ण कर पाएंगे/आज आपकी स्थिति मैं किसी खास बदलाव के संकेत नहीं है/धार्मिक गतिविधियों ,वास्तु परामर्श,ज्योतिष आदि मैं मन रमेगा/आज आप अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/अपने आस पास बिखरी छोटी छोटी खुशियां सहजने की कोशिश कीजिये/हीरे,वाहन,पेट्रोल के विक्रेता,अटकिटेक्टस अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 9,18,27
दैनिक निर्धारित लक्ष्य आप सीमित साधनों के बावज़ूद पूर्ण कर पाएंगे/ प्रेम प्रसंग मैं प्रगाढ़ता की कमी रहेगी/नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/शांत चित से दैनिक गतिविधियों पर ही ध्यान दीजिये/योग ध्यान के लिए उत्तम दिन है/
========================================================================


अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 
www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment