Sunday, January 26, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 28/1/2014 मंगलवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 28/1/2014 मंगलवार
====================================================
अंक 1,10,19,28
आज आपका प्रशासनिक व् राजनेतिक स्तर पर वर्चस्व बढ़ेगा/आपकी बौद्धिक क्षमता से लोग बहुत प्रभावित रहेंगे/एन जी ओ,नेता,समाजसेवक,राजनीतिज्ञ ,सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
दैनिक गतिविधियां सामान्य ढंग से पूर्ण कर पाएंगे/सम्पति से जुडी किसी सौदेबाजी या मुकदमेबाजी मैं परेशानी का अंदेशा है/अनर्गल वादविवाद से यथासंभव् दूर रहिये/आग व् शॉर्ट सर्किट के प्रति भी सचेत रहिये/

अंक 3,12,21,30
दैनिक निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूर्ण हो पाएंगे/धार्मिक गतिविधियों,दर्शन शास्त्र अध्ययन,वास्तु परामर्श व् ज्योतिष मैं रुझान बढ़ेगा/ कृषक वर्ग,ईंधन,नवरतन ,बहु रंगी उत्पादों के विक्रेता ,सेना व् न्यायपालिका आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज अहम पर यथासम्भव काबू रखिये/प्रशासनिक मतभेद आपकी परेशानी बढ़ा सकते हैं/शांत चित से दैनिक गतिविधियों पर ध्यान दीजिये/आज आपकी गतिविधियों मैं किसी नवीनता के आसार नहीं हैं/

अंक 5,14,23
आज आपकी तर्क शक्ति व् बौद्धिक क्षमता मुखर होगी,परन्तु व्यवहार विनम्र रखिये/सम्पति से जुडी कोई भी मुकदमेबाजी आज शुरू न कीजिये/

अंक 6,15,24
दैनिक गतिविधियां सामन्य ढंग से पूर्ण कर पाएंगे/कृषक वर्ग व् बहु रंगी वस्तुओं के विक्रेता , प्रक्रिया से जुड़े लोग आज कुछ प्रतिकूल स्थिति मैं रहेंगे/आगजनी व् शोर्ट सर्किट से बचाव के प्रति भी सजग रहिये/सम्पति से जुडी कोई भी सौदेबाजी आज स्थगित कर दीजिये/

अंक 7,16,25
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/दैनिक गतिविधियां सामान्य रूप से पूर्ण हो पाएंगी/सम्पति से जुडी कोई भी सौदेबाजी या मुकदमेबाजी आज प्रतिकूल परिणाम दे सकती है/

अंक 8,17,26
अहम के टकराव के कारण प्रशासनिक व् राजनेतिक स्तर पर परेशानी का अंदेशा है/धार्मिक गतिविधियो मैं आज रुझान बढ़ेगा/सम्पति के दीर्घ कालीन निवेशक,भू सर्वेक्षक, कृषक वर्ग,ईंधन विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 9,18,27
दैनिक गतिविधियां निर्विघ्न पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/सामाजिक व् व्यवसायिक स्थिति सम्मानजनक रहेगी/फ़ोटो जर्नलिस्ट,ईंधन ,नवरतन,भू उत्पादों के विक्रेता,सेना व् न्यायपालिका ,भूगोलशास्त्री ,वास्तु विद आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
=======================================================================

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 
www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment