Saturday, January 25, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 27/1/2014 सोमवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 27/1/2014  सोमवार
===================================================
अंक 1,10,19,28
दैनिक गतिविधियां सहजता  से पूर्ण कर पाएंगे/आपके  क्रिया कलापों मैं कुछ नवीनता रहेगी / तर्क शक्ति व् बौद्धिक क्षमता मुखर होगी,परन्तु अनर्गल वादविवाद से दूर रहिये/वाहन चालन मैं आज अधिक सतर्कता बरतिये/चांदी  के विक्रेता,एयर ट्रेवेल्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
आज सेहत व् आहार की ओर अधिक सचेत रहिये/ज्वर,रक्त विकार या चर्म रोग से परेशानी का अंदेशा है/सम्पति से जुडी कोई भी न्यायिक प्रक्रिया आज शुरू न कीजिये/ धार्मिक गतिविधियों मैं आज आपका रुझान बढ़ेगा/आर्किटेक्टस,मीडिया,प्रकाशक,चांदी,हीरे,पेट्रोल,लोहे, वाहन के  विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
आज व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सम्मानजनक रहेगी/घर मैं मांगलिक गतिविधियों के आसार है/ फ़ोटो जर्नलिस्ट,मीडिया,हीरे,नवरतन,ईंधन,भू उत्पादों के विक्रेता,कृषकवर्ग ,भू सर्वेक्षक,सर्जन्स  आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
दैनिक निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/अहम पर यथासम्भव काबू रखिये/बुजुर्गों व् उच्च अधिकारियों से वैचारिक मतभेद आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/वाहन चालन मैं भी अधिक सचेत रहिए /चांदी के विक्रेता आज अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23
आज अनर्गल वादविवाद व् अहम के टकराव के कारण परेशानी बढ़ सकती है/सम्पति से जुडी किसी प्रक्रिया व् सौदेबाजी मैं परेशानी का अंदेशा है/वाहन चालन मैं भी अधिक सावधानी बरतिये/

अंक 6,15,24
सेहत व् आहार की ओर  आधिक्  सचेत रहिये/आज व्यवहार यथासम्भव विनम्र रखिये/अनर्गल वाद विवाद व् सम्पति से जुडी कोई सौदेबाजी आपको प्रतिकूल परिणाम दे सकते हैं/आग व् शॉर्ट सर्किट से भी परेशानी का अंदेशा है/

अंक 7,16,25
आज सेहत के प्रति लापरवाही आपकी परेशानी बड़ा सकती है/ सम्पति से जुडी कोई सौदेबाजी आपकी परेशानी का सबब बन सकती है/अनर्गल वादविवाद से दूर रहिये/आज धार्मिक गतिविधियों मैं रुझान बढ़ेगा/चांदी,मोती ,हीरे,पेट्रोल,वाहन ,प्रकाशन सामग्री के विक्रेता आज अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
व्यवसायिक व् सामाजिक दायित्व प्रभावी ढंग से निभा पाएंगे/ आपकी राय का मान होगा/धर्म प्रचारक,मीडिया,प्रकाशक,फ़ोटो जर्नलिस्ट ,ईंधन व् वाहन,कृषि भूमि के  विक्रेता,सर्जन्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 9,18,27
सामाजिक व् व्यवसायिक प्रभुत्व बढ़ेगा/आपकी रूचि आज धार्मिक गतिविधियों,वास्तु परामर्श व् ज्योतिष मैं अधिक रहेगी/घर मैं मांगलिक गतिविधियों के आसार है/हीरे,नवरतन,ईंधन,वाहन,कृषि भूमि के विक्रेता ,धर्म गुरु,आर्किटेक्टस,सर्जन्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
========================================================================

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 
www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment