Wednesday, January 22, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 24/1/2014 शुक्रवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 24/1/2014  शुक्रवार
===================================================
अंक 1,10,19,28
आज आर्थिक नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/विदेशी सम्पर्क सूत्र कुछ सहायक सिद्ध हो सकते हैं/विदेश मैं उच्च अध्ययन,इवेंट मैनजमेंट व् भ्रमण हेतु जाने  के लिए उत्तम दिन है/बालरोग व् मनोरोग चिकित्सिक,टूरिज्म सेक्टर व् खेलजगत आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको आशा से अधिक लाभान्वित करेंगे/व्यवसायिक,सामाजिक व् पारिवारिक दायित्व बखूबी निभा पाएंगे/स्लेटी,भूरी व् सुनहरी वस्तुओं, गृह उपयोगी उत्पादों,,सम्पति के विक्रेता,मनोरोग व् बालरोग चिकित्सिक,सेक्सोलॉजिस्ट्स,फ़िल्म निर्माता,फैशन व् ग्लेमर सेक्टर,खेलजगत से जुड़े लोग ,साहित्य्कार,कला समीक्षक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
आर्थिक  साधन सीमित होने की वजह से आप अपने बच्चों की मांगे पूर्ण करने मैं  असमर्थ  रहेंगे व् अनमने से रहेंगे/अपव्यय के कारण सहचर से अनबन हो सकती है/अपने किसी प्रियजन की कमी आज आप बहुत शिद्द्त से महसूस करेंगे/

अंक 4,13,22,31
 अपव्यय के कारण सहचर से अनबन का अंदेशा है/प्रेम प्रसंग मैं भी आत्मीयता की कमी महसूस होगी/ मित्र मंडली व् बच्चों के साथ बिताया गया समय यादगार रहेगा/आज शेयर मैं निवेश न कीजिये/विदेश मैं निर्यात व्यवसाय विस्तार,उच्च अध्ययन व् इवेंट मैनजमेंट हेतु जाने  के लिए अनुकूल दिन है/

अंक 5,14,23
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/भाग्य अनुकूलता से आज आपके व्यवसायिक व् पारिवारिक दायित्व बखूबी निभ पाएंगे/ गृह ऋण व् शिक्षा ऋण एजेंट्स,प्रसूति गृह,डे केयर सेंटर,खिलाड़ी,इवेंट मेंजर्स,बालरोग व् मनोरोग विषेशज्ञ,पर्यटन सेक्टर अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 6,15,24
आज आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सुद्ढ़ रहेगी/आप अपने प्रियजन की सुख सुविधा व् ,व्यक्तिगत रखरखाव
हेतु खुले दिल से व्यय करेंगे/आर्ट गैलरी संचालक, फ़िल्म निर्माता,फैशन व्  ग्लेमर की गतिविधियों से जुड़े लोग,सोने व् सम्पति के विक्रेता,साहित्य्कार आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 7,16,25
व्यवसायिक,पारिवारिक व् सामाजिक दायित्व प्रभावी ढंग से निभा पाएंगे/विदेशी लोकेशन पर शूटिंग के लिए,कोरियोग्राफी ,फैशन शो आयोजित करने व् इवेंट मैनजमेंट के लिए,सोने व् सम्पति के विक्रय के लिए  उत्तम दिन है/आज प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता बढ़ेगी/

अंक 8,17,26
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं  ला पाएंगे/भाग्य अनुकूलता के फलसवरूप आज आपके पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व सहजता से निभ जायेंगे/

अंक 9,18,27
आज आकस्मिक आये मेहमानों,बच्चों की बढ़ती मांगों व् आर्थिक संसाधनों की कमी के कारण आप अनमने से रहेंगे/ही/किसी प्रियजन की कमी बहुत शिद्द्त से महसूस होगी/आज सहचर  की भावनाओं की ओर अधिक ध्यान दीजिये/
=========================================================================

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 
www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment