Thursday, January 30, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 1/2/2014 शनिवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 1/2/2014 शनिवार
==================================================
अंक 1,10,19,28
आज आपका प्रशासनिक व् राजनेतिक स्तर पर वर्चस्व बढ़ेगा/आपकी बौद्धिक क्षमता व् तर्क शक्ति मुखर होगी/ऐसे मैं कुछ विरोधी तत्व आपसे उलझने की कोशिश कर सकते है/व्यवहार यथासम्भव विनम्र रखिये/वाहन चालन मैं भी आज अधिक सावधानी की ज़रूरत है/एन जी ओ,राजनीतिज्ञ,समाजसेवक,सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ दैनिक गतिविधियां सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/आज आपका सामाजिक व् व्यवसायिक प्रभुत्व बढ़ेगा व् आप अपनी बात दृढ़तापूर्वक मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/हीरे,लोहे,पेट्रोल,वाहन के विक्रेता,ट्रांसपोर्टर्स,आर्किटेक्टस व् सर्जन्स ,मीडिया एवं प्रकाशक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
दैनिक गतिविधियां सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप आज आपकी व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/आपकी राय का मान होगा/ सरसों के तेल, सुनहरी रंग की वस्तुओं,हीरे,पेट्रोल,वाहन के विक्रेता,शल्य चिकित्सिक,ज्योतिषी ,वास्तु विद ,धर्म गुरु आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज अहम के टकराव के कारण राजनेतिक व् प्रशासनिक क्षेत्र मैं मतभेद बढ़ सकते हैं/बुजुर्गों की भावनाओं की ओर  भी अधिक ध्यान दीजिये/आज वाहन क्रय न कीजिये व् वाहन  चालन मैं अधिक सजग रहिये/

अंक 5,14,23
आज आपकी बौद्धिकता व् तर्क शक्ति  प्रखर होगी/विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी व् शिष्ट मंडल अपनी कार्य शैली से विशिष्ट पहचान बना पाएंगे/दुग्ध उत्पादों व् सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता,एन जी ओ व् राजनेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/वाहन चालन मैं आज अधिक सतर्कता बरतिये/मन की चपलता  पर काबू रखिये व् बुजुर्गों को समुचित आदर दीजिये/

अंक 6,15,24
आज का दिन सामान्य रूप से बीतेगा/दैनिक गतिविधियां निर्बाध पूर्ण होने से आप शांत चित रहेंगे/अपने आस पास बिखरी छोटी छोटी खुशियां सहजने की कोशिश कीजिये/

अंक 7,16,25
दैनिक क्रिया कलाप सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/भाग्य अनुकूलता से आपकी व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सुद्ढ़ रहेगी/धार्मिक गतिविधियों मैं मन रमेगा/हीरे,ईंधन,लोहे,वाहन के विक्रेता,ट्रांसपोर्टर्स ,आध्यात्म गुरु ,मीडिया,प्रकाशक अधिक अनुकल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
आज अहम पर काबू रखने की चेष्टा कीजिये/प्रशासनिक व् राजनेतिक स्तर पर अहम के टकराव के कारण परेशानी का अंदेशा है/धार्मिक गतिविधियों,वास्तु परामर्श व् ज्योतिष,दर्शनशास्त्र के अध्ययन व् पत्रकारिता मैं आपका रुझान बढ़ेगा/हीरे,वाहन,ईंधन ,शल्य चिकित्सा उपकरणों के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 9,18,27
दैनिक गतिविधियां सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप व्यवसायिक व् सामाजिक,धार्मिक गतिविधियां प्रभावी ढंग से पूर्ण हो पाएंगी/ ईंधन व् वाहन विक्रेता,ट्रांसपोर्टर्स,धर्म गुरु,सर्जन्स,मीडिया , जर्नलिस्ट,धार्मिक साहित्य के प्रकाशक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
=======================================================================


अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment