Monday, December 23, 2013

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 7/1/2014 मंगलवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 7/1/2014 मंगलवार
===================================================
अंक 1,10,19,28
दैनिक निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूर्ण कर  पाएंगे/आर्थिक संसाधनों की आज कुछ कमी महसूस होगी/कुछ अपयश का भी अंदेशा है/आज बचते बचते भी सहचर से कुछ कहासुनी हो सकती है/सहचर की भावनाओं को आहत न होने दीजिये/

अंक 2,11,20,29
सेहत व् आहार की ओर अधिक ध्यान दीजिये/आज जल जनित संक्रमण से परेशानी का अंदेशा है/ख़राब तबियत के बाजवूद,आप निर्धारित व्यवसायिक दायित्व पूर्ण कर पाएंगे/भूरे रंग की वस्तुओं,,कास्मेटिकस व् चर्म उत्पादों के विक्रेता आज अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/सम्पति से जुडी कोई भी न्यायिक प्रक्रिया आज शुरू न कीजिये/

अंक 3,12,21,30
आज आपकी रूचि रचनातमक गतिविधियों,धार्मिक क्रिया कलापों व् सामाजिक मेलजोल मैं बढ़ेगी/शिपिंग सेक्टर,कृषक वर्ग ,चांदी व् नवरतन के विक्रेता ,साहसिक समुद्री अभियान प्रशिक्षक,धर्म प्रचारक,मीडिया ,सेना व् न्यायिक  प्रक्रिया से जुड़े लोग अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/प्रेम प्रसंग मैं मधुरता की कमी खलेगी/

अंक 4,13,22,31
आज आपकी रचनातमक प्रवृति मुखर होगी/अमोद प्रमोद व् सैर सपाटे के कार्यक्रम भी बनेंगे/आर्थिक बाधा के बावज़ूद, अपने व्यवसायिक लक्ष्य पूर्ण कर पाएंगे/शिपिंग सेक्टर,चांदी ,मोती ,समुद्री उत्पादों के विक्रेता व् निर्यातक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/आज कुछ अपयश का अंदेशा है/

अंक 5,14,23
दैनिक निर्धारित लक्ष्य सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/क्रोध पर यथासम्भव काबू रखिये/सम्पति से जुडी कोई भी सौदेबाजी या न्यायिक  प्रक्रिया आज शुरू न कीजिये/आज शॉर्ट सर्किट व् आगजनी से होने वाली परेशानी  के प्रति भी सावधानी बरतिये/

अंक 6,15,24
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/भाग्य अनुकूलता से आपकी आर्थिक स्थिति सुधरेगी/सम्पति की सौदेबाजी व् मुकदमेबाजी से परेशानी का अंदेशा है/क्रोध पर काबू रखिये/डेटिंग के लिए अनुकूल दिन है/

अंक 7,16,25
आज आप शांतचित से व्यवसायिक व् सामाजिक दायित्व निभा पाएंगे/रचनातमक व् कलात्मक गतिविधियों व् सैर सपाटे मैं रूचि बढ़ेगी/शिपिंग सेक्टर,साहसिक समुद्री अभियान से जुड़े लोग,गोताखोर,मोती व्  चांदी के विक्रेता ,मीडिया,धर्म प्रचारक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/सम्पृ से जुड़े किसी प्रकरण मैं परेशानी का अंदेशा है/

अंक 8,17,26
दैनिक गतिविधियां सामान्य रूप से व् सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/नवीनता की कमी रहेगी/धार्मिक गतिविधियों, वास्तु परामर्श व् ज्योतिष की ओर रुझान बढ़ेगा/हीरे ,लोहे,पेट्रोल  व् वाहन के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 9,18,27
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/आर्थिक संसाधनों के सीमित होने के बावज़ूद,आप व्यवसायिक लक्ष्य पूर्ण कर पाएंगे/सम्पति मैं दीर्घ कालीन निवेश के लिए उत्तम दिन है/सहचर  की भावनाओं की ओर अधिक सहनशीलता अपनाईये/

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 
www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment